किसानों की बोरी से चोरी कर साल में 6 हजार रु. लौटाना चाहती है बीजेपी-अखिलेश-

15
akhilesh

लखनऊ, 01 फरवरी (वेबवार्ता)। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने मोदी सरकार के आखिरी बजट पर ट्वीट कर निशाना साधा है. अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार ने पिछले पांच साल में ईमानदारी से खाद नहीं बांटी. पांच सालों में 5-5 किलो खाद की चोरी कर अब उसे 6 रुपये में वापस करना चाहती है.अखिलेश यादव ने कहा।

कि दाम बढ़ाकर व वज़न घटाकर बीजेपी ने किसानों को दोहरी मार दी है. किसान बस चुनाव का इन्तजार कर रहा है. किसान आगामी चुनाव में “बोरी की चोरी करने वाली भाजपा” का बोरिया-बिस्तर बांध देगा.बजट को अखिलेश यादव ने दिखावटी बताया. उन्होंने लिखा कि 5 साल की प्रताड़ना और पीड़ा के बाद फिर दिखावटी ऐलान किया गया है. 1 साल के बजट में 10 साल आगे की झूठी बातें की गई हैं. बहुसंख्यक भूमिहीन किसानों को कोई राहत नहीं दी गई. श्रमिकों के लिए भी सरकार ने कोई राहत नहीं दी है. देश का किसान, व्यापारी, बेरोजगार युवा अब बीजेपी से मुक्ति चाहता है।.

विदेशी निवेशकों ने किया 3006 करोड़ का निवेश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को पेश किए गए अंतरिम बजटको स्वतंत्र भारत का सबसे बेहतरीन बजट बताते हुए कहा कि यह न्यू इंडिया के सपने को पूरा करेगा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किसानों, मजदूरों और मिडिल क्लास को राहत देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई भी दी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here