कुशीनगर में 24 पेटी हरियाणा निर्मित शराब पकड़ी गयी

6
Mock English liquor

कुशीनगर, 06 फरवरी (ममता तिवारी)। जिले के पडरौना नगर से तस्करी के लिए ले जाई जा रही हरियाणा निर्मित शराब की खेप एक इंडिगो गाड़ी से बरामद हुआ है। बताया जाता है कि गाड़ी नियंत्रित होकर जब डिवाइडर से टकरा क्षतिग्रस्त हो गई ।चालक गाड़ी छोड़ फरार हो गया। पकड़ी गई 24 पेटी हरियाणा निर्मित शराब अग्रेंजी दवा के गत्ते से बरामद होना बताया जा रहा है।

आबकारी पुलिस कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुटी हुई है, लेकिन समाचार लिखे जाने तक अभियोग पंजीकृत नहीं हो सका था। बताया जाता है कि दवा के गत्ते से शराब बरामद होने को लेकर शहर में चर्चा जोरों पर हो रहा है कि तस्कर पडरौना में भी अपना पैर जमाना चालू कर दिए है। मिली जानकारी के अनुसार आज बुधवार की सुबह लगभग 6:00 बजे एक इंडिगो धर्मशाला रोड के तरफ से आ रही थी ज्योऔ ही मेन रोड पर पहुंची गाड़ी रोड के बीच में बने डिवाइडर पर चल चढ़ गई जिससे क्षतिग्रस्त हो गई।

ऐसा देख वहां मौजूद लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी आबकारी पुलिस हरियाणा निर्मित शराब सहित वाहन को कब्जे में ले लिया ।बताया जाता है कि शराब जिस गत्ते में रखी गई थी वह अंग्रेजी दवा का था। अब इससे साफ जाहिर होता है कि बिहार में शराबबंदी के बाद पडरौना के रास्ते भी हरियाणा निर्मित शराब की खेप बिहार में पहुंचाई जा रही है। इस संबंध में आबकारी अधिकारी से बात करने के लिए उनके सीयूजी नंबर कई बार प्रयास किया गया लेकिन नाट रिचेबल बता

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here