विवादित बयान : नवजोत सिंह सिद्धू, बोले- कांग्रेस ने देश को 4 गांधी दिए, बीजेपी ने नीरव-ललित और पीएम मोदी

53
Navjot-Singh-Sidhu

कोटा, 02 दिसंबर (वेबवार्ता)। पिछले कुछ समय से विवादों के सरताज बने हुए कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने राजस्थान विधानसभा चुनाव-2018 के तहत कोटा (Kota) में आयोजित एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) पर जोरदार हमला बोला है। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस ने इस देश को 4 गांधी दिए हैं। राजीव गांधी, इंदिरा गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी। वहीं बीजेपी ने हमें 3 मोदी दिए। नीरव मोदी, ललित मोदी और तीसरे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

Navjot-Singh-Sidhu

इस दौरान सिद्धू ने कई मुद्दों पर मोदी सरकार को घेरा। बता दें कि सिद्धू ने इससे पहले अलवर में भी चुनावी रैली के दौरान बीजेपी पर जुबानी हमला किया था। इसद रैली में सिद्धू ने राफेल मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरते हुए सवाल उठाए कि 500 करोड़ का प्लेन 1600 करोड़ में? 1100 करोड़ किसकी जेब में डाला, अंदर की बात किसके लिए थी? चौकीदार का कुत्ता भी चोर से मिल गया है।

Narender-Modi

गौरतलब है कि नवजोत कौर सिद्धू एक ओर जहां मोदी सरकार को निशाना बना रहें हैं तो वहीं उन्हें दूसरी ओर अपनी पार्टी से ही आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। राहुल गांधी को अपना कैप्टन वाले बयान पर सिद्धू बुरी तरह से घिर हुए हैं। इस वजह से उनके ही साथी मंत्री उनके इस्तीफे की मांग कर रहें हैं। मंत्री राजेंदर बाजवा ने कहा कि अगर कैप्टन को सिद्धू नेता नहीं मानते तो मंत्री पद से इस्तीफा दें। कैबिनेट की बैठक होने वाली है जिससे पहले रणनीति बनाने में कैप्टन जुट गए हैं। सूत्रों के मुताबिक सिद्धू को कैबिनेट में रखना है या नहीं, मुख्यमंत्री रविवार को इस पर फैसला कर सकते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here