विद्यार्थी परिषद में हृदय बना हेड ब्वाॅय व कशिश बनी हेड गर्ल

16
Student Council

सोनीपत, 01 फरवरी (राजेश आहूजा)। सोनीपत के लिटल एंजल्स स्कूल में नए विद्यार्थी परिषद का गठन किया गया। इस अवसर पर विद्यालय में समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में विद्यालय के चेयरमैन आषीष आर्य, डाॅ0 नेहा आर्य, प्रधानाचार्या आषा गोयल, उपप्रधानाचार्या प्रोमिला सहगल व मुख्याध्यापिका गीता अरोड़ा कि उपस्तिथि में विद्यार्थी परिषद के भूतपूर्व मुख्य छात्र छात्रा ने भावी मुख्य छात्र व मुख्य को अपना पदभार सौंपा तथा शपथ दिलवाई। उपस्थित थे।

इस भव्य समारोह में विद्यार्थी परिषद के भूतपूर्व मुख्य छात्र अर्पितराज और मुख्य छात्रा प्रेरणा अहलावत ने भावी मुख्य छात्र हृदय व मुख्य छात्रा कषिष को अपना पदभार सौंपा तथा शपथ दिलवाई। विद्यालय के लावण्या, आस्था, समर्थ, सिद्धांत, स्पर्धा व सुरभि हाऊस के सभी नए कप्तान व सहायक कप्तान चुने गए। लावण्या हाऊस के कप्तान स्वाति ने व सहायक कप्तान अपूर्वा गर्ग ने उर्वषी व अपूर्वा को कार्यभार सौंप कर शपथ दिलवाई।

ओहायो के जंगल में मेडिकल हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, तीन लोगों की मौत

आस्था हाऊस के कप्तान रीतिका ने व सहायक कप्तान दीपांष ने अग्रित व पार्थ को कार्यभार सौंप कर षपथ दिलवाई। समर्थ हाउस के कप्तान ध्रुव निझावन नेे व सहायक कप्तान श्रेया ने संभव व प्रेरणा को कार्यभार सौंपकर षपथ दिलवाई। सिद्धांत हाउस के कप्तान तान्या ने व सहायक कप्तान कृति ने कृति व षिवम को कार्यभार सौंप कर षपथ दिलवाई। स्पर्धा हाऊस के कप्तान यषू ने व सहायक कप्तान इषिका ने समीक्षा व सुरलीन कौर को कार्यभार सौंपकर षपथ दिलवाई। सुरभि हाउस के कप्तान अनुव्रत निझावन ने व सहायक कप्तान अंषिका ने आर्यन माथुर व तनिश्का को कार्यभार सौंप कर षपथ दिलवाई। जयंत राणा ने शाश्वत दलाल कोे स्पोर्टस कैप्टन का कार्य भार सौंपा।

कार्यक्रम का शुभारम्भ ध्वजारोहण से हुआ। तत्पष्चात् मुख्य छात्र व छात्रा ने सभी छात्रों को संबोधित कर अपने पद की गरिमा को बनाए रखने का आष्वासन दिया। चेयरमैन आषीष आर्य, डाॅ0 नेहा आर्य, प्रधानाचार्या आषा गोयल, उपप्रधानाचार्या प्रोमिला सहगल ने भावी पद ग्रहण करने वाले सभी छात्रों को बधाई व शुभकामनाएँ दीं। चेयरमैन आषीष आर्य ने अपने संबोधन में छात्रों को बधाई देते हुए उन्हें समय के सदुपयोग के बारे में बताया।

उन्होंने कहा कि एकाग्रचित व दृढ़ इच्छा शक्ति के द्वारा ही हम अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सक्षम हो सकते हैं। प्रधानाचार्या आषा गोयल ने सभी बच्चों को सदैव आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित किया व साहस और कर्मठता जैसे गुणों को जीवन में लाने के लिए कहा। उन्होंने सभी छात्रों को उनके भविष्य के लिए शुभ कामनाएँ दीं व सभी छात्रों के जोष व उत्साह को सराहा। पिछली टीम के सराहनीय कार्य के लिए उन्हें प्रमाण पत्र दिए गए। इस कार्यक्रम के दौरान चारों तरफ खुषी का माहौल था व विद्यालय के सभी छात्रों ने विद्यार्थी परिषद के चयनित छात्रों का पूरे जोश से स्वागत किया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here