लड़कों में सीआरए व लड़कियों में सीआरएसयू कॉलेज ने किया प्रथम स्थान हासिल

11
boys inGirls

सोनीपत, 10 फरवरी (राजेश आहूजा)। मुरथल के विश्वविद्यालय में 9वीं क़्वार्टर मैराथन में लड़कियों की प्रतिस्पर्धा में सीआरएसयू, जींद रीनु ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। जबकि लड़कों की प्रतिस्पर्धा में सीआरए कॉलेज, सोनीपत के रवि ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीँ कुलपति ने सोमवार को केवल विद्यार्थियों के लिए अवकाश की घोषणा की है।

पुरस्कार वितरण समारोह से पूर्व कुलपति ने विश्वविद्यालय के प्रांगण से झंडी दिखाकर लड़कों की मैराथन को रवाना किया, जबकि लड़कियों की प्रतिस्पर्धा को विश्वविद्यालय की प्रथम महिला इंजीनियर रजनी अनायत ने झंडी दिखाकर रवाना किया। मैराथन के प्रतिभागियों को प्रोत्साहित करने के लिए स्वयं व विश्वविद्यालय के प्रोफेसरों, अधिकारियों व कर्मचारियों ने भी दौड़ लगाई। इसके अतिरिक्त विश्वविद्यालय के कर्मचारियों के स्कूल जाने वाले बच्चों ने भी क़्वार्टर मैराथन पूरी की।

तुर्की में इमारत गिरने से 21 लोगों की मौत

विश्वविद्यालय के खेल निदेशक ने जानकारी देते हुए बताया लड़कियों की प्रतिस्पर्धा में सीआरएसयू, जींद की रिनू ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। जबकि केवीडीएवी कॉलेज, करनाल की ऊषा शर्मा ने द्वितीय व टीका राम गर्ल्स कॉलेज, सोनीपत की भारती ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। टीका राम गल्र्ज कॉलेज, सोनीपत की अंशु, पीआईजी कॉलेज जींद की सोनिया, संगीता, टीकाराम गल्र्ज कॉलेज की नीरू, बीपीएस, खानपुर की अंजु, डीसीएस, गोहाना की ममता व आईआईटीएम कॉलेज की प्रीति को सांत्वना पुरस्कार प्रदान किया गया।

डा. हुड्डा ने बताया कि लड़कों की प्रतिस्पर्धा में प्रथम तीन स्थान पर सीआरए कॉलेज, सोनीपत का कब्जा रहा। सीआरए कॉलेज, सोनीपत के रवि ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। जबकि राकेश व विकी ने क्रमश. द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त किया। जाट कॉलेज, रोहतक के रोहित, आईटीआई, सोनीपत के सचिन, सीआरए कॉलेज, सोनीपत के अमित,नवनीत, गौतम, कृष्ण व एसीपीआईटी, गोहाना के शहजाद को सांत्वना पुरस्कार प्रदान किया गया।

खेल निदेशक डा. हुड्डा ने बताया कि प्रथम पुरस्कार प्राप्त करने वाले को 11 हजार, द्वितीय 6100 व तृतीय को 4100 रूपए व प्रमाण पत्र पुरस्कार स्वरूप प्रदान किए गए। जबकि सांत्वना पुरस्कार के रूप में 1100-1100 रूपए व प्रमाण पत्र पदान किए गए। कवार्टर मैराथन में 1000 प्रतिभागियों ने भाग लिया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here