जेल जाने के डर से अभय चौटाला व हुड्डा ने बीजेपी को डलवाए वोट-जयहिन्द

16
aap
credit google

-अनूप कुमार सैनी-

रोहतक, 31 जनवरी (वेबवार्ता)। आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिन्द ने जींद उप-चुनाव के नतीजों पर प्रतिक्रिया देते हुए पत्रकारों से बातचीत में कहा कि अभय चौटाला व भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने जेल जाने के डर से वोट भाजपा को डलवाई हैं। उन्होंने कहा कि अभय सिंह चौटाला जो पहले ही आय से अधिक सम्पत्ति के मामले में फंसे हुए हैं और भूपेंद्र हुड्डा पर जींद उप-चुनाव के दौरान ही सीबीआई की रेड पड़ी थी, जिससे साफ़ होता है कि भाजपा ने सीबीआई का डर दिखा कर अभय व हुड्डा को भाजपा के लिए वोट डालने को कहा गया या जेल जाने को।

उन्होंने कहा कि जजपा अभी गर्भ में है, जन्म नहीं हुआ। आम आदमी पार्टी हरियाणा में शिशुकाल में है। जिस तरह से आम आदमी पार्टी समर्थित दिग्विजय चौटाला ने सत्ताधारी खट्टर सरकार से मुकाबला किया है। उनका कहना था कि ये न केवल एक नैतिक जीत है बल्कि आम आदमी की जीत है। जयहिन्द ने कहा कि इस चुनाव में एक राष्ट्रीय पार्टी के राष्ट्रीय नेता और जो खुद को मुख्यमंत्री का दावेदार बताते हैं। उन्हें जजपा ने घर बिठाने का काम किया है। जो लोग खुद को जींद के ठेकेदार कहते थे, उनकी स्थिति राजनीतिक रूप से सन्यास लेने वाली कर दी है। जिस पार्टी का अभी जन्म नही हुआ, उसने चक्रव्यूह तोड़ कर कांग्रेस व इनेलो को घर बिठाया है। जींद के लोगों ने कांग्रेस व इनेलो की दुकानों पर ताला लगवाने का काम किया है।

आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष ने इवीएम पर सवाल उठाते हुए कहा कि भाजपा ये चुनाव लोकतंत्र से नहीं, लठतंत्र से जीती है। पूर्व मुख्यमंत्री, मुख्यमंत्री व इवीएम ने मिलकर और खट्टर सरकार का पूरा प्रशासन लगा, तब जाकर भाजपा ये उप-चुनाव जीती है। भाजपा ने पूरे प्रदेश में जातिवाद का जहर जो फैला रही थी, उसके चलते भाजपा जातिवाद के जहर से वोट लेने में कामयाब रही है।जयहिन्द ने कहा कि ये दिग्विजय की नैतिक और सामाजिक जीत हुई है। जनता ने आम आदमी पार्टी और जजपा को राजनीतिक विकल्प के रूप में स्वीकार किया है। हरियाणा में एक नई राजनीति की शुरूआत हो गई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here