दिल्ली में हुआ ट्रांस गल्र्स और गे ब्वॉय का हुआ ऑडिशन

93
Trans-Genders-Show

अलीना मिस. ट्रांस और मिस. गे इंडिया 2019 टैलेंट एंड फैशन शो

नई दिल्ली, 06 जनवरी (वेबवार्ता)। ट्रांस गल्र्स और गे ब्वॉय को समाज की मुख्य धारा में जोडऩे के लिए व ग्लैमर इंडस्ट्री में काम दिलाने के लिए अलीना मिस. ट्रांस और मिस. गे इंडिया 2019 टैलेंट एंड फैशन शो का आयोजन अप्रैल में होगा। इसी कड़ी में दक्षिणी दिल्ली के ईस्ट ऑफ कैलाश में स्थित होटल कोजी प्लेस में पहले ऑडिशन का आयोजन किया गया जिसमें 100 से लेकर 125 ट्रांस गल्र्स व गे ब्वॉय ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। कार्यक्रम का आयोजन आरपीएस एंटरटेनमेंट के द्वारा किया जाएगा।

यह भी पढ़े : प्रेस4चेंज प्रोजेक्ट की वर्कशॉप में एलजीबीटीक्यू मुद्दों पर हुई चर्चा

Trans-Genders-Show

इस मौके कार्यक्रम की आयोजक रीना ठाकुर ने बताया कि एलजीबीटी कम्युनिटी के इन लोगों के पास कोई काम नहीं है और मजबूरी में इन लोगों को देह व्यापार में जाना पड़ता है एवं इन लोगों को समाज में अच्छी नजर से नहीं देखा जाता है इनका अपना परिवार भी इन से मुंह मोड़ लेता है इस कार्यक्रम के जरिए वह इन लोगों को एक अवसर देना चाहती हैं कि वह भी समाज की मुख्यधारा में आए सम्मान के साथ जिए। समाज में इन का मान सम्मान बड़े और बाकी लड़के लड़कियों की तरह समाज में कंधे से कंधा मिलाकर चल सके।

यह भी पढ़े : बॉलीवुड में सेलिना जेटली की वापसी

Trans-Genders-Show

उन्होंने आगे यह भी बताया कि वह इन लड़के लड़कियों को नौकरी दिलाने की भी कोशिश की जा रही है ताकि ये समाज में बेहतर तरीके से समाज का हिस्सा बनकर रह सकें। इस कार्यक्रम में आयोजक रीना ठाकुर के अतिरिक्त जूरी मेंबर गोपाल जोशी, शिविका अश्विन एवं कोरियोग्राफर जयंत यादव भी मौजूद रहे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here