एपीएन पब्लिकेशंस पर “इत्र तुम्हारी शर्ट का” सहित तीन पुस्तकों का किया गया लोकार्पण

75
Three books including

नई दिल्ली, 12 जनवरी (वेबवार्ता)। प्रगति मैदान में चल रहे विश्व पुस्तक मेला अपने अंतिम चरणों में है तो ऐसे में पुस्तक प्रेमी भारी संख्या में मेले का आनंद लेने पहुच रहे हैं। पुस्तक मेले मेले में प्रतिदिन कई पुस्तकों का लोकार्पण भी किया जा रहा है, जिनमें उपन्यास, काव्य संग्रह, व्यंग संग्रह, विज्ञानं से सम्बंधित पुस्तकें शामिल हैं।

मेले में हॉल नं 12 में एपीएन पब्लिकेशन के स्टाल पर आगरा की लेखिका निवेदिता दिनकर की काव्य संग्रह “इत्र तुम्हारी शर्ट का” का लोकार्पण किया गया, इसके अलावा रतन वर्मा द्वारा लिखित उपन्यास “चांदनी रात की ग़जल” एवं दीलिप तेतरवे की व्यंग संग्रह “किस्सागो” पुस्तक का लोकार्पण किया गया। इस समारोह में एनबीटी के संपादक लालित्य ललित, लक्ष्मी शंकर वाजपेयी, बलदेव त्रिपाठी, लेखिका निवेदिता दिनकर एवं एपीएन पब्लिकेशंस के निदेशक निर्भय कुमार मौजूद थे।

लेखिका निवेदिता की पुस्तक “इत्र तम्हारे शर्ट का” को पाठकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। लेखिका निवेदिता पेशे से वर्ल्ड बैंक प्रोजेक्ट्स, उत्तर प्रदेश प्रो पुअर ट्यूरिज्म डेवलपमेंट में सोशल डेवलपमेंट एक्सपर्ट के रूप में कार्यरत हैं। उन्होंने अपनी पुस्तक के बारे मे कहा कि यह मेरी पहली पुस्तक है एवं यह मेरे लिए बहुत ख़ुशी की बात है की पुस्तक मेले में मेरी पुस्तक का लोकार्पण हुआ है। आकाशवाणी, नई दिल्ली की डीप्टी डायरेक्टर जनरल लक्ष्मी शंकर वाजपेयी ने इस पुस्तक के बारे में कहा कि यह काव्य संग्रह एक अनूठी कहन, विषयवस्तु की विविधता, सामाजिक एवं मानवीय सरोकारों की मार्मिक अभिव्यक्ति है एवं सभी काव्यप्रेमियों को यह पुस्तक जरुर पसंद आयेगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here