रेड चीफ ने साइबर सिटी में लांच किया हाइब्रिड सस्पेंशन शूज स्प्रिंगर

35
Red-Chief-Shoes

नया गुरुग्राम, 01 दिसंबर (वेबवार्ता)। लेयान प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की चमड़े के जूते, सैंडिल, चप्पल और स्पो‌र्ट्स शूज बनाने वाली ब्रांड रेड चीफ ने शनिवार को हाइब्रिड सस्पेंशन सिस्टम और मॉडर्न क्राफ्ट्समैन की शैली में बना शूज ‘स्प्रिंगर’ लांच किया। साइबर सिटी के सेक्टर-44 स्थित होटल ताज सिटी सेंटर में आयोजित एक कार्यक्रम में कंपनी के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अखिलेश सिंह ने लोगों को जूते की खासियत से रूबरू करवाया। उन्होंने बताया कि स्प्रिंगर का निर्माण बदलते जीवनशैली को ध्यान में रखकर किया गया है।

Red-Chief-Shoes

मल्टीपर्पस इस्तेमाल के लिए डिजाइन इस शूज को न केवल ऑफिस में बल्कि रोजमर्रा, घूमने-फिरने और पार्टी में भी पहना जा सकता है। हाइब्रिड सस्पेंशन सिस्टम पैरों को स्प्रिंगी प्रभाव देगा, जिससे थकावट का एहसास नहीं होगा। रबराइज्ड ब्रेक थ्रू पीयू तकनीक से बना सोल मजबूत पकड़ और स्थिरता प्रदान करेगा, साथ ही इसमें लगे कुशनिंग फुटबेड आरामदायक होने के साथ-साथ घुटने और एड़ी के जोड़ों पर दबाव नहीं डालेगा। 16 से 80 वर्ष तक की आयुवर्ग के लोगों के हिसाब से डिजाइन इस शूज की कीमत 3,295 रुपये रखी गई है और यह देश भर में 5,000 से ज्यादा मल्टी ब्रांड आउटलेट, रेड चीफ के 140 आउटलेट के साथ-साथ प्रमुख ई-कामर्स साइट पर भी उपलब्ध है। उन्होंने दावा किया कि शूज में इस तरह की तकनीक का इस्तेमाल देश में पहली बार हुआ है।

इस मौके पर कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर मनोज ज्ञानचंदानी ने कहा, “दिन-प्रतिदिन की बहुत व्यस्त जीवनशैली को देखते हुए, हमने विशेष रूप से इस रेंज को मल्टीपर्पस इस्तेमाल के लिए बनाया है, जो की न केवल ऑफिस में बल्कि रोज मर्रा, घूमने और पार्टी में भी पहनने के लिए बने है। यह रेंज सभी ऐज ग्रुप के लिए है। इसका हाइब्रिड सस्पेंशन सिस्टम हमारे पैरों को स्प्रिंगी प्रभाव देता है जिससे हमारी पूरे दिन एनेर्जी बनी रहती है। इसका सोल रबराइज्ड ब्रेकथ्रू पीयू तकनीक से बना है, जो मजबूत पकड़ और स्थिरता प्रदान करता है। इसमें कुशनिंग फुटबेड है जो न केवल बेहतर आराम प्रदान करता है बल्कि हमारे घुटने और एड़ी के जोड़ों पर एक्स्ट्रा सुरक्षा भी प्रदान करता है। इस दौरान रेड चीफ के जनरल मैनेजर (मार्केटिंग) राहुल शर्मा, सेल्स टीम से राहुल श्रीवास्तव, सुनील सिंह, सुनील, कृष्ण गोपाल सिंह, विजय तिवारी, अतुल सिंह, राहुल भारद्वाज समेत देश भर से कंपनी के कई उच्चाधिकारी पहुंचे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here