कांग्रेस में शामिल हुए बसपा और आजाद हिन्द पार्टी के कई नेता

8
Many leaders

नई दिल्ली, 14 मार्च (वेबवार्ता)। बीएसपी दक्षिणी दिल्ली प्रभारी व बीएसपी टिकट पर 2015 का बिजवासन से चुनाव लड़े योगेश गौड़, हिन्द कांग्रेस पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष कृष्ण पाल गहलोथ अपनी पूरी स्टेट पार्टी के साथ व नजफगढ़ से 2017 का बीएसपी उम्मीदवार के रूप में निगम चुनाव लड़े रघुनन्दन शर्मा, उमेद खान, ओमकार सिंह, सहित सभी लोग अपने 1000 साथियों के साथ दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष शीला दीक्षित की मौजूदगी में उनकी सहमति से आज कांग्रेस में शामिल हो गए। इस अवसर पर कार्यकारी अध्यक्ष हारुन यूसूफ व राजेश लिलौथिया, पूर्व मंत्री मंगत राम सिंघल, प्रदेश प्रवक्ता जितेन्द्र कोचर, रोहित मनचन्दा भी मौजूद थे।

शीला दीक्षित ने प्रदेश कार्यालय में सभी को तिरंगा पटका पहनाकर स्वागत किया। कांग्रेस में शामिल सभी नेताओं ने एकजुटता के साथ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जी व प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित के नेतृत्व में विश्वास प्रकट किया और कहा कि कांग्रेस ही अकेली ऐसी पार्टी है जो साम्प्रदायिक ताकतों के साथ लड़ सकती है। उन्होंने कहा कि हमारा कांग्रेस की नीतियों में अटूट विश्वास है और दिल्ली में शीला दीक्षित जी से प्रभावित होकर हमने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया है। अब हम भाजपा और आम आदमी पार्टी की खोखली नीतियों का घर-घर जाकर प्रचार करेंगे।

शीला दीक्षित ने सभी नेताओं का स्वागत करते हुए कहा कि मैं कांग्रेस परिवार में आपका स्वागत करती हूं और आपको विश्वास दिलाती हूं कि आपको पूरा मान और सम्मान यहां मिलेगा और हम सब मिलकर संसदीय चुनाव में अभी से जुट जाऐंगे तथा सभी सातों सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवारों को विजयी बनाने के लिए घर-घर जाकर लोगों से सम्पर्क करेंगे। वहीं प्रदेश प्रवक्ता जितेन्द्र कुमार कोचर ने कहा कि आम आदमी पार्टी के असंख्य नेता भी प्रदेश कार्यालय से सम्पर्क कर रहे है और बहुत जल्द ही आम आदमी पार्टी के नेताओं को भी कांग्रेस में शामिल किया जाऐगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here