केजरीवाल सरकार हर मोर्चे पर विफलः गोयल

12
Goyal

नई दिल्ली, 03 फरवरी (वेबवार्ता)। राजधानी में जनता की समस्याओं को अधिक से अधिक सुलझाने के उद्देश्य से यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट ने राजधानी के सभी क्षेत्रों में क्षेत्रीय कार्यालय खोलने की कड़ी में आज जिला उत्तरी पूर्वी के मुस्तफाबाद विधानसभा के अंबिका विहार, शिव विहार में क्षेत्रीय कार्यालय का विघिवत शुभारम्भ किया। इस मौके पर फ्रंट के अन्तर्राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष व भाजपा नेता श्री जय भगवान गोयल ने नारियल फोड़कर कार्यालय का शुभारंभ किया। कार्यालय उद्घाटन समारोह के मौके पर एक सभा का आयोजन भी किया गया जहां श्री गोयल ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया और श्री राम मंदिर मुद्दे पर कांग्र्रेसियों द्वारा की जा रही बयानबाजी की कड़ी आलोचना की। कार्यक्रम का आयोजन फ्रंट के दिल्ली प्रदेश सचिव श्री हरीश गोयल द्वारा किया गया था।

Goyal

इस मौके पर उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए श्री गोयल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल को सबसे बड़ा धोखे बाज बताते हुए कहा कि दिल्ली में जब भी विकास के मुद्दे पर बात होती है तो केजरीवाल द्वारा इसका सारा ठीकरा केंद्र सरकार पर फोड़ दिया जाता है, जबकि हकीकत में केजरीवाल की सारी योजनाएं कागजो पर ही दौड़ रही हैं और धरातल पर एक भी नहीं है। उन्होने कहा कि दिल्ली के सरकारी कार्यालयों में भ्रष्टाचार चरम पर है और लोगों को सरकारी कार्यों को करवाने के लिए परेशान होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि फ्रंट द्वारा प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में कार्यालय खोलने का एक ही मकसद है कि लोगों के बीच पहुंच कर उनकी ज्यादा से ज्यादा परेशानियों को हल किया जाए। उन्होंने कहा कि जन समस्याओं के साथ साथ महिला सशक्तीकरण भी फ्रंट की प्राथमिकता में है जिसके लिए हम हमेशा तैयार रहेंगे।

Goyal

श्री गोयल ने कहा कि जिस प्रकार से दिल्ली में केजरीवाल सरकार जनता से बड़े-बड़े वायदे करके उन्हें बरगला रही है ठीक उसी प्रकार श्री राम मंदिर मुद्दे पर कांग्रेस हिंदुओं के साथ धोखा करने में लगी हुई है। उन्होनें कहा कि चुनाव के समय हिंदू वोट हथियाने के लिए मंदिर-मंदिर जाने वाले कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी अब श्री राम मंदिर निर्माण को लेकर चुप्पी साधे हुए है, जबकि उनकी ही पार्टी के अन्य नेता विशेष कर कपिल सिब्बल, मंदिर निर्माण में सबसे बडी बाधा बनें हुए हैं। उन्होनें कहा कि राम मंदिर मुद्दे पर कांग्रेस अपना रुख स्पष्ट कर मंदिर निर्माण में मदद करें अन्यथा आगामी लोकसभा चुनाव में हिंदू जनता कांग्रेस का 2014 से भी बुरा हाल करेगी।

यूनिसन वल्र्ड स्कूल में इस्कॉन का वार्षिक उत्सव उत्थान आयोजित

इस मौके पर दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष श्री धर्मेन्द्र बेदी सहित सर्व श्री डा. सुशील गर्ग, मंदीप गोयल, अवध कुमार, डा. वी.के गुप्ता, संजय गोयल, रविन्द्र गर्ग, मुकेश, विजेन्द्र गोयल, सुभाष, शिव चरण, चन्द्र भान, नत्थू राम, विकास ठाकुर, पूर्व महापौर मीनाक्षी, निगम पार्षद रीना कटारिया, हाकिम चंद पाण्डेय, रविन्द्र गिरी, भूप सिंह राणा, नरेन्द्र कटरिया, विक्रम गुप्ता, खेम चन्द, शेर सिंह, श्री श्याम वीर सिंह, पूर्व निगम पाषर्द मंजू त्यागी, नीरज सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here