दिल्ली मैट्रो के फेज-4 को मंजूरी मिलने से दिल्ली देहात के गांवों में खुशी की लहर

59
delhi
-दिया मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी कैबिनेट को धन्यवाद

नई दिल्ली, 20 दिसंबर (वेबवार्ता)। दिल्ली मैट्रो के फेज-4 को मंजूरी मिलने से सबसे ज्यादा खुशी दिल्ली देहात के बरवाला, बवाना और नरेला क्षेत्र के लाखों ग्रामीण यात्रियों को हुई है। जैसे ही खबर मिली कि दिल्ली कैबिनेट ने नए सभी छह रुटों को हरी झंडी दिखा दी है तभी से दिल्ली के गांव देहात में खुशी की लहर दौड गई है।

आदर्श ग्रामीण समाज दिल्ली के वरिष्ठ उपाध्यक्ष दयानंद वत्स ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर उनका इसके लिए आभार जताया है। रिठाला से बरवाला, बवाना होकर नरेला तक बनने वाली नई लाईन से रोहिणी फेज-4 में बन रहे आवासीय परियोजना में भी तेजी आएगी और बरसों से परिवहन समस्या से जूझ रहे इस क्षेत्र के लोगों को भी राहत मिलेगी।

वत्स ने कहा कि वे पिछले दस बारह सालों से इस रुट को रिठाला से आगे बढाने की लगातार मांग करते रहे हैं, अब देर से ही सही रुट निर्माण को मंजूरी मिलने से देहाती क्षेत्रों में जश्न का माहौल है। इस रुट को दिल्ली मैट्रो ने प्रथम चरण में ही स्वीकृति दी थी परंतु विभिन्न कारणों से इसे बार-बार लटकाया जाता रहा।

बवाना विधानसभा के उप-चुनावों में भी यह एक मुद्दा था। अब आम आदमी पार्टी की सरकार. के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने बरवाला, बवाना और नरेला क्षेत्र के लोगों से किया अपना वायदा पूरा कर दिया है। वत्स ने इसे एक अच्छा कदम बताया है। वत्स ने सभी प्रिंट मीडिया का भी आभार प्रकट किया जिन्होने कई सालों तक लगातार हमारी मांग को अपने अपने समाचार पत्रों में प्रमुखता से प्रकाशित किया।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here