अजय माकन ने की लोक सम्पर्क अभियान की शुरुआत

52
Ajay Maken
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के निर्देश पर पूरे देश में चलाए जा रहे लोक सम्पर्क अभियान की आज दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने करोल बाग जिले में शुरुआत की।

नई दिल्ली, 15 अक्टूबर (वेबवार्ता)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के निर्देश पर पूरे देश में चलाए जा रहे लोक सम्पर्क अभियान की आज दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने करोल बाग जिले में शुरुआत की।

यह अभियान 19 नवम्बर तक चलेगा, जिसके तहत अजय माकन कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जाकर आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार तथा केन्द्र की मोदी सरकार की विफलताओं को लेकर बनाई गई पुस्तिकाओं को भी लोगों को बांटा। लोगों ने स्वेच्छा से अजय माकन को कांग्रेस के कूपन लेकर चंदा दिया।

कार्यक्रम में अजय माकन के साथ अखिल भारतीय कांग्रेस के कॉओर्डिनेटर अजय शर्मा, वरिष्ठ नेता चतर सिंह, करोल बाग जिला अध्यक्ष मदन खोरवाल, निगम पार्षद सुशीला खोरवाल, महमूद जिया, पूर्व विधायक दर्शना रामकुमार, पुरुषोतम विनायक, बूथ अध्यक्ष रमेश गौतम, भोपाल सिंह, अशोक छोकर तथा दिवान चंद, नरेश शर्मा नीटू, अनिल कुकरेजा, कमल मोहनपुरिया, मनीष नागर, कुसुम निम मुख्य रुप से मौजूद थी।

अजय माकन ने बताया कि चाहे युवा हो, मजदूर या छोटे दुकानदार सभी ने आगे बढ़कर उनसे बातचीत की और बताया कि किस प्रकार दिल्ली व केन्द्र सरकार की गलत नीतियों के कारण परेशान है। एक युवा ने बताया कि ग्रेजुएट हुए 4 हो चुके है परंतु उसको अभी तक सरकारी नौकरी नही मिली है, जबकि मोदी और केजरीवाल दोनो ने वायदा किया था कि सत्ता में आने पर प्रतिवर्ष लाखों बेरोजगारों को नौकरियां देंगे।

श्री माकन ने कहा कि अब स्पष्ट हो गया कि दिल्ली की जनता केजरीवाल के झूठे वायदों और काम न करने के बहानों तथा मोदी के जुमलों व उनकी नाकामियों से तंग आ चुकी है और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ उम्मीद की नजरों से देख रही है कि सिर्फ कांग्रेस पार्टी देश की जनता का भला कर सकती है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here