सम्मेलन कर कांग्रेस ने किया अल्पसंख्यक समुदाय को रिझाने का प्रयास

45
Congress
credit google

अरवल, 03 नवम्बर (वेबवार्ता)। कांग्रेस की ओर से शनिवार को आयोजित अल्पसंख्यक संवाद सम्मेलन को संबोधित करते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव बिहार के सह प्रभारी वीरेंद्र सिंह राठौर ने कहा कि आप अभी कहां हैं, इस पर विचार किजिए।

पंजाब नेशनल बैंक को दूसरी तिमाही में हुआ 4,532 करोड़ रुपये का घाटा

29 वर्ष से कांग्रेस बिहार में सत्ता में नहीं है। इस दौर में आपने कितना विकास किया, इसका आकलन करें और जब उससे पहले कांग्रेस के शासन में बिहार था, तब आप किस स्थिति में थे, इसका भी आकलन कर लें। कांग्रेस वह पार्टी है, जो सबको साथ लेकर चलती है। जो योजनाएं शुरू करती है वह सबक के लिए। कोई भेदभाव नहीं होता है।

लेकिन साढ़े 4 वर्ष की मोदी सरकार में आप कहां हैं इसका भी अवलोकन करें। उन्होंने कहा कि आज मॉब लिंचिंग के नाम पर हिंदू- मुस्लिम को लड़ाया जा रहा है। बेगुनाह मारे जा रहे हैं और इस मामले में जो मुकदमे में फंस रहे हैं, वे भी गरीब हैं। इसलिए हम इस मंच के माध्यम से कहना चाहते हैं कि आप केवल वोट बैंक बन कर नहीं रहे, आप अपनी ताकत पहचानिए।

संवाद सम्मेलन को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय सचिव विधायक शकील अहमद खान ने कहा कि कोई कौम की हालत नहीं बदलता है, जो बदलने का प्रयास नहीं करता है। अल्पसंख्यक समाज आज उसी स्थिति में है।
आज अल्पसंख्यक समाज शिक्षा के मामले में पिछड़ता जा रहा है जो चिंता का कारण है। इससे बाहर निकलने का प्रयास करें और अपने बच्चों को शिक्षित करने पर जोर लगाएं। देशहित का काम करने वाली सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही है, इसलिए हम अल्पसंख्यक समाज के लोगों से आह्वान करते हैं कि आप किसी के बहकावे में नहीं आए और राहुल गांधी के हाथ को मजबूत करें।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here