भाजपा की नक्सलियों से सांठ-गांठ : कांग्रेस

24
Congress

रायपुर, 25 अक्टूबर (वेबवार्ता)। संबित पात्रा को भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सिर्फ झूठ बोलने और जनता को गुमराह करने के लिए लाया गया है। उनको किसी प्रकरण की पूरी जानकारी भी नहीं रहती है फिर भी वो अनाप-शनाप बयान देते रहते है।

संबित पात्रा की बयानबाजी केवल मनोरंजन का विषय है और उनको कोई गंभीरता से नहीं लेता है। संबित पात्रा ने रायपुर में जो बयान दिया उस पर पलटवार करते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता एम.ए. इकबाल ने कहा है कि भाजपा की नक्सलियों के साथ सांठ-गांठ है।

2013 में कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा झीरम घाटी में हुए भीषण नरसंहार में जिस प्रकार कांग्रेस के बड़े-बड़े 32 नेता शहीद हो गए और भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने कांग्रेस पार्टी की परिवर्तन यात्रा को ठीक उसी जगह सुरक्षा प्रदान नहीं की, जहां परिवर्तन यात्रा पर हमला हुआ था।

झीरम घाटी की घटना के पीछे एक बहुत बड़ी साजिश थी। भाजपा सरकार ने झीरम घाटी कांड की साजिश की सीबीआई जांच नहीं कराई।
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता एम.ए. इकबाल ने पूछा है कि क्या कारण है कि इनके 15 वर्ष के शासन काल में भाजपा का एक भी बड़े नेता पर नक्सलियों के आक्रमण की आंच तक नहीं आई, जबकि मुख्यमंत्री रमन सिंह और अन्य नेता मंत्री अनेकों बार बस्तर क्षेत्र का दौरा कर चुके है। इससे यह स्पष्ट है कि भाजपा की ही नक्सलियों के साथ सांठ-गांठ है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here