ओडिशा टेनिस प्रीमियर लीग (ओटीपीएल) के दूसरे सत्र की ट्रॉफी हुई लॉन्च

9
Odisha-Tennis-Premier-League-Trophy-launched

नई दिल्ली, 06 दिसंबर (वेबवार्ता)। ओडिशा टेनिस प्रीमियर लीग (ओटीपीएल) का दूसरा सत्र ओडिशा के भुवनेश्वर में 09-13 जनवरी 2019 से नीलाचल टेनिस अकादमी द्वारा आयोजित किया जा रहा है। नीलाचल टेनिस अकादमी बच्चों, युवाओं और समाज के सभी आयु वर्ग के बीच खेलों को बढ़ावा देने और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग, युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को खेल में सुधार करने के लिए भारत के विभिन्न हिस्सों में नियमित अंतराल पर ऐसे आयोजन करती है।

Odisha-Tennis-Premier-League-Trophy-launched

नई दिल्ली स्तिथ अशोक होटल में आयोजित एक कार्यक्रम में महानिदेशक (आईसीसीआर) और सचिव (विशेष असाइनमेंट) अमरेंद्र खटूआ, आईएएस (सेवानिवृत्त) गोकुल पटनायक, पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी निशांत बोर्डोली, पेशेवर टेनिस खिलाड़ी आदित्य खन्ना, पत्रकार ऋचा अनिरुद्ध और टूर्नामेंट निदेशक दिलीप मोहंती की उपस्थिति में ट्रॉफी का अनावरण किया गया।

लॉन्चिंग समारोह के दौरान टूर्नामेंट निदेशक दिलीप मोहंती ने कहा कि पिछले साल की तरह ही इस बार भी नीलाचल टेनिस अकादमी नए मॉडल के साथ टेनिस टूर्नामेंट को व्यवस्थित करने जा रही है। नीलाचल टेनिस अकादमी व्यावसायिक टेनिस रजिस्ट्री, यूएसए से संबद्ध देश में अग्रणी टेनिस अकादमियों में से एक है।

Odisha-Tennis-Premier-League-Trophy-launched

वर्तमान सत्र में 8 टीमें भाग लेंगी :- अंगुल एसर्स, भद्रक विक्टर, कटक कान्क्र्स, खोरधा वारियर्स, केंद्रपाडा कांटेंडर्स, पुरी वेवर्स, संबलपुर शूटर्स और सुंदरगढ़ वीरनस।

मैच प्रारूप मैच :

  • पुरुष एकल
  • महिला एकल
  • पुरुषों के युगल
  • मिश्रित युगल
  • सीनियर डबल्स

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here