स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो के बचाव में उतरे पुर्तगाल के प्रधानमंत्री

30
credit google
credit google

लिस्बन (पुर्तगाल), 07 अक्टूबर (वेबवार्ता)। पुर्तगाल के प्रधानमंत्री एंटोनियो कोस्टा बलात्कार के आरोप में घिरे स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बचाव में उतरे। स्पैनिश द्वीप लैंजारोते पर शनिवार को एक टेलीविजन चैनल से बातचीत में कोस्टा ने कहा कि जब तक दोष साबित नहीं हो जाता तब तक रोनाल्डो को बेगुनाह माना जाए। उन्होंने कहा कि लोगों को यह बात समझनी होगी कि जब तक किसी को दोषी ना ठहराया जाए तब तक वह बेगुनाह है। किसी पर कोई आरोप लगने मात्र से वह दोषी नहीं हो जाता है।

उन्होंने कहा, ‘‘अगर हमारे पास किसी चीज का सबूत है तो वह यह है कि वह एक प्रतिभाशाली पेशेवर, एक असाधारण खिलाड़ी, अद्भुत फुटबॉलर और सम्मानित व्यक्ति हैं तथा उन्होंने पुर्तगाल को सम्मान दिलाया तथा निश्चित तौर पर हम यह कामना करते हैं कि कोई भी बात रोनाल्डो के रिकॉर्ड पर धब्बा नहीं लगाए।’’

गौरतलब है कि गत सप्ताह कैथरीन मायोर्गा ने अमेरिका में एक दीवानी मुकदमा दायर कर आरोप लगाया कि रोनाल्डो ने साल 2009 में लास वेगास में उससे बलात्कार किया था। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बहरहाल, रोनाल्डो ने आरोपों से इनकार किया है। रोनाल्डो के इतालवी क्लब ने उनका समर्थन किया है और उन्हें ‘‘बड़ा चैम्पियन’’ बताया है लेकिन उनके प्रायोजक नाइकी और वीडियो गेम निर्माता ईए स्पोर्ट्स ने आरोपों पर चिंता जताई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here