ऑस्ट्रेलिया टीम को बड़ा झटका, चोट की वजह से बाहर हुए मार्कस स्टोइनिस

20
Australia tim

मोहाली, 10 मार्च (वेबवार्ता)। भारत के खिलाफ मोहाली में खेले जा रहे चौथे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम को बड़ा झटका लगा है। ऑस्ट्रेलिया के लिए हर हाल में जीतने वाले इस वनडे मैच में उनके प्रमुख ऑलराउंडर खिलाड़ी मार्कस स्टोइनिस नहीं खेल रहे हैं।

ऑलराउंडर खिलाड़ी स्टोइनिस रांची में खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। फील्डिंग के दौरान स्टोइनिस के अंगूठे में चोट लग गई थी, जिसके चलते वो मोहाली वनडे में नहीं खेल रहे हैं। उनकी जगह एश्टन टर्नर को मौका मिला है। जो कि बतौर स्पेशलिस्ट बल्लेबाज खेल रहे हैं क्योंकि कंधे की शिकायत की वजह से टर्नर फिलहाल गेंदबाजी करने में असमर्थ है।

रांची में धोनी के अंतिम मैच में श्रृंखला जीतने उतरेगा भारत

पांच मैचों की सीरीज में ऑस्ट्रेलिया 1-2 से पीचे चल रहा है और ऐसे में स्टोइनिस जैसे खिलाड़ी का चोटिल होना कंगारू टीम के लिए अच्छा नहीं है। स्टोइनिस की इंजरी को लेकर ऑस्ट्रेलिया टीम की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। जिस वजह से ये साफ नहीं है कि उनकी चोट कितनी गंभीर है और वो आखिरी मैच में खेल सकेंगे या नहीं।

स्टोइनिस की जगह एश्टन टर्नर को मौका देने के साथ चौथे वनडे में ऑस्ट्रेलियाई प्लेइंग इलेवन में एक और बदलाव हुआ है। स्पिन गेंदबाज नाथन लियोन की जगह जेसन बेहरेन्डॉर्फ को भारत के खिलाफ चौथे वनडे में मौका मिला है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here