बीसीसीआई ने की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू शृंखला के कार्यक्रम की घोषणा

47
bcci
credit google

मुंबई, 10 जनवरी (वेबवार्ता)। भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 24 फरवरी से 13 मार्च तक घरेलू शृंखला खेलेगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरुवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू शृंखला का कार्यक्रम जारी किया। दोनों टीमों के बीच 24 फरवरी से 13 मार्च तक दो टी-20 और पांच एकदिवसं की शृंखला खेली जाएगी।

एएफसी एशियन कप : यूएई को हराकर इतिहास रचना चाहेगी भारतीय टीम (प्रीव्यू)

दोनों टीमों के बीच 24 फरवरी को पहला टी-20 बेंगलुरु में और दूसरा टी-20 मैच 27 फरवरी को विशाखापत्तनम में खेला जाएगा। इसके बाद पांच मैचों की एकदिनी शृंखला खेली जाएगी। शृंखला का पहला मैच दो मार्च को हैदराबाद, दूसरा मैच पांच मार्च को नागपुर, तीसरा मैच आठ मार्च को रांची, चौथा मैच 10 मार्च को मोहाली और पांचवां और आखिरी मैच 13 मार्च को दिल्ली में खेला जाएगा।

उल्लेखनीय है कि अभी भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है, जहां भारतीय टीम ने 71 साल बाद टेस्ट शृंखला जीती है। भारत ने चार टेस्ट मैचों की शृंखला में 2-1 से जीत दर्ज की है। अब भारतीय टीम तीन मैचों की एकदिनी शृंखला की तैयारी कर रही है, जिसका पहला मैच 12 जनवरी को सिडनी में खेला जाएगा। जबकि दूसरा एकदिनी 15 जनवरी को एडिलेड और तीसरा एकदिनी 18 जनवरी को मेलबर्न में खेला जाएगा।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here