बॉलीवुड स्टार्स ने की पीएम मोदी से मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई चर्चा 

81

बॉलीवुड स्टार्स

-फिल्म की टिकटों पर जीएसटी दर घटाने पर सरकार का आभार जताया

-इस बार पुरुष कलाकारों के साथ भूमि, आलिया और एकता भी पहुंची

नई दिल्ली, 10 जनवरी (वेबवार्ता)। रणवीर-आलिया समेत बॉलीवुड के कई स्टार्स ने गुरुवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उनके और स्टार्स के बीच राष्ट्र निर्माण में फिल्मों के योगदान को लेकर चर्चा हुई। सितारों ने फिल्म की टिकटों पर जीएसटी दर घटाने के लिए प्रधानमंत्री का आभार जताया।

Pm modi with Bollywood stars

मोदी से मिलने वाली हस्तियों में करण जौहर, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, वरुण धवन, रोहित शेट्‌टी, राजकुमार राव, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी शामिल रहे।

करण ने शेयर कीं इंस्टाग्राम पर तस्वीरें

Pm modi with Bollywood stars

फिल्म निर्माता करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर मोदी से मुलाकात की तस्वीरें शेयर कीं। करण ने लिखा कि राष्ट्र निर्माण की दिशा में फिल्म इंडस्ट्री सकारात्मक योगदान दे सकती हैं। यह मुलाकात हमारे लिए एक असाधारण उपलब्धि है।

फिल्म निर्माताओं से मिले थे मोदी

दिसंबर में फिल्म निर्माता भी प्रधानमंत्री मोदी से मिले थे। तब उन्होंने मौजूदा वक्त में फिल्म इंडस्ट्री की चुनौतियों का जिक्र किया था। इसके साथ ही सरकार से मूवी टिकटों पर जीएसटी की दर घटाने की मांग की थी। लेकिन ये मुलाकात विवादों में घिर गई थी, क्योंकि उस प्रतिनिधिमंडल में कोई महिला शामिल नहीं थी। सोशल मीडिया पर इसकी आलोचना हुई थी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here