हुआवेई क्लाउडएयर समाधान को ‘इनोवेटिव नेटवर्क सोल्यूशन’ अवार्ड

26
Network Solution

नई दिल्ली, 06 नवम्बर (वेबवार्ता)। इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2018 (25-27 अक्टूबर) में हुआवेई के क्लाउडएयर समाधान को इनोवेटिव नेटवर्क सॉल्यूशन ऑफ द ईयर फॉर कनेक्टिविटी पुरस्कार से सम्मानित किया गया, जिसे संचार मंत्रालय (एमओसी) और सेल्युलर ऑपरेटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (सीओएआई) द्वारा संयुक्त रूप से दिया गया।

कंपनी ने सोमवार को एक बयान में यह जानकारी दी और कहा कि यह मोबाइल ब्रॉडबैंड नेटवर्क्‍स पर एयर इंटरफेस संसाधनों के सामने आनेवाली चुनौतियों से निपटने के हुआवेई के प्रयासों को मिली उच्च मान्यता है।

फेसबुक के 12 करोड़ यूजर्स के निजी संदेश हैक : रिपोर्ट

क्लाउडएयर क्लाउड प्रौद्योगिकी का प्रयोग एयर इंटरफेस समाधानों का दक्षता से उपयोग करता है, जिससे ऑपरेटरों को संसाधनों के प्रभावी उपयोग, नेटवर्क की क्षमता का दोहन, और बेहतर यूजर अनुभव मुहैया कराने में सक्षम बनाता है।

बयान में कहा गया कि क्लाउडएयर की तैनाती देशभर में कई ऑपरेटरों ने की है तथा और अधिक शहरों और कस्बों में इसकी तैनाती की जा रही है। माना जाता है कि एलटीई सेवाओं के एकाएक लोकप्रिय होने से पैदा हुई उच्च स्पेक्ट्रम और बैंड्बिथ की जरूरत को पूरा करने में यह सक्षम है।
क्लाउडएयर समाधान को वाणिज्यक तौर पर दुनियाभर के 80 नेटवर्क्‍स में तैनात किया है और साल 2018 के अंत तक इनकी संख्या बढ़कर 100 होने का अनुमान है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here