तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर उठाएंगी गन, ‘वुमनियां’ उड़ाऐंगी होश

28
Tapi Pannu bhumi

मुंबई, 01 फरवरी (वेबवार्ता)। तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर के फैंस के लिए बॉलीवुड जल्द ही एक डबल धमाके वाला सरप्राइज देने वाला है। जी हां अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं ये दोनों एक्ट्रेस अब पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। इससे भी खास बात यह है कि दोनों एक्ट्रेस इस फिल्म में हाथ में गन लिए नजर आने वाली हैं। जी हां डायरेक्टर अनुराग कश्यप जल्द ही अपनी फिल्म ‘वुमनियां’ की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।

जहां तापसी पहले ही अक्षय कुमार के साथ एक्शन सीन दे चुकी हैं वहीं जल्द ही भूमि भी सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘सोन चिड़िया’ में डकैत बनकर बंदूक थामे नजर आने वाली हैं। लेकिन अब यह दोनों इस फिल्म में एक साथ एक्शन करती नजर आऐंगी। अनुराग कश्यप इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारी में जुट चुके हैं।

इस फिल्म को लेकर लंबे समय से अनुराग तैयारी कर रहे थे लेकिन पिछले दिनों खबर आई कि फिल्म फाइनेंशियल दिक्कत के चलते बंद हो गई है। लेकिन अब अनुराग कश्यप ने खुद इस फिल्म पर काम शुरू होने की बात कही है।

क्या पब्लिसिटी के लिए लीक की गई थीं प्राइवेट तस्वीरें

वहीं अनुराग ने फिल्म के आगे की जानकारी देते हुए बताया कि यह फिल्म दो महिला शूटर्स के जीवन पर आधारित होगी। फिल्म की कहानी उत्तर प्रदेश के आसपास के क्षेत्र पर होगी। अनुराग के इस इंटरव्यू के अनुसार यह कहानी ‘चंदरो’ और ‘प्रकाशी तोमर’ नाम की दो महिलाओं की कहानी है। यही किरदार तापसी और भूमि निभाने जा रही हैं।

हालांकि अभी फिल्म का नाम पूरी तरह से फाइनल नहीं किया गया है। लेकिन अब तक इसका नाम ‘वूमनियां’ ही बताया जा रहा है। शायद आने वाले समय में इसका टाइटल बदल दिया जाए। बता दें कि इसके पहले भी ‘मनमर्जियां’ में तापसी और अनुराग ने साथ काम किया है। लेकिन यह पहला मौका होगा जब तापसी और भूमि एक साथ नजर आऐंगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here