एबीसीडी 3 में पाकिस्तानी डांसर बनेंगी श्रद्धा कपूर!

58
Shraddha Kapoor

मुंबई, 27 जनवरी (वेबवार्ता)। बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर आने वाली फिल्म एबीसीडी 3 में पाकिस्तानी डांसर का किरदार निभाती नजर आ सकती हैं। बॉलीवुड निर्देशक रेमो डिसूजा की आनेवाली फिल्म ‘एबीसीडी 3’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में पहले कैटरीना कैफ नजर आने वाली थीं लेकिन उन्होंने फिल्म छोड़ दी और ये फिल्म श्रद्धा कपूर की झोली में जा गिरी। इस फिल्म में वरुण धवन के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी।

‘एबीसीडी 3’ की शूटिंग अमृतसर में शुरू हो चुकी है। वरुण धवन ने तो फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है लेकिन श्रद्धा कपूर ने अब तलक शूटिंग शुरू नहीं की है। वरुण धवन इस फिल्म में एक पंजाबी शख्स की भूमिका में नजर आएंगे जबकि श्रद्दा कपूर फिल्म में एक यंग पाकिस्तानी डांसर के रूप में नजर आएंगी। फिल्म क ज्यादातर हिस्से लंदन में फिल्माए जाएंगे और इसीलिए फिल्म की पूरी टीम जल्द ही इंग्लैंड निकलने वाली है।

जॉन अब्राहम की फिल्म ‘रॉः रोमियो, अकबर वाल्टर’ का टीजर हुआ रिलीज

रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि फिल्म की ज्यादातर हिस्से लंदन में फिल्माए जाएंगे और इसीलिए फिल्म की पूरी टीम जल्द ही इंग्लैंड निकलने वाली है। श्रद्धा भी फरवरी में लंदन के लिए निकल जाएंगी और वहां फिल्म की टीम को जॉइन करेंगी। इस फिल्म के लिए श्रद्धा नए डांस फॉर्म भी सीख रही हैं। श्रद्धा को प्रशांत शिंदे और तानिया टोरियो ट्रेनिंग दे रहे हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here