सह अभिनेत्रियों की शादी पर भावुक हो जाता हूं : शाहरुख

45
credit google
credit google

मुंबई, 03 नवम्बर (वेबवार्ता)। सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि जब भी उनकी किसी सह अभिनेत्री की शादी होती है तो वह बहुत भावुक हो जाते हैं। शाहरुख ने शुक्रवार को मुंबई में अपनी अगली फिल्म ‘जीरो’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर यह बात कही।

उनसे जब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बारे में पूछा गया कि वह उनकी शादी में क्या करेंगे तो इस पर उन्होंने कहा, ‘हर किसी को अपनी जिंदगी में शादी करनी चाहिए लेकिन मैं उनकी शादी में क्या करूंगा? बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवना।

उनकी शादी होगी, वे जिंदगी का लुत्फ उठाएंगे, उनके बच्चे होंगे। इसमें मैं क्या करूंगा? मेरी शादी बहुत पहले हो चुकी है तो क्या मुझे दोबारा शादी करना चाहिए?’शाहरुख ने दीपिका और रणवीर को बधाई देते हुए कहा, ‘मैं उन्हें आशीर्वाद देता हूं।

हुंडई मोटर इंडिया की बिक्री 4.6 फीसदी बढ़ी

उनकी खुशियों की कामना करता हूं। मैं बहुत खुश होता हूं जब मेरी सह अभिनेत्रियों की शादी होती है, मैं भावुक हो जाता हूं। जब मैंने श्रीदेवी और माधुरी जी के साथ काम करना शुरू किया तो उनकी शादी हो गई। इसकी बाद मेरे साथ काम करने वाली अभिनेत्रियों की दूसरी पीढ़ी की भी शादी हो गई और अब ये तीसरा सेट है, जिनकी शादियां हो रही हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here