सपना चौधरी के बिगड़े बोल, कहा- नेता, अभिनेता सिर्फ गाली खाने के लिए बने हैं

25
sapna

भोपाल, 03 फरवरी (वेबवार्ता)। हरियाणा की मशहूर स्टेज डांसर शनिवार को एक लाइव कॉन्सर्ट में शामिल होने के लिए भोपाल पहुंची। यहां उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए एक विवादित बयान दिया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने कहा है कि नेता और अभिनेता सिर्फ गाली खाने के लिए बने हैं। चाहे कुछ भी कर लो आखिर में गाली ही मिलती है। वर्ल्ड इंटरटेनमेंट कंपनी द्वारा भोपाल के होशंगाबाद रोड स्थित वृंदावन गार्डन में शनिवार की रात 7।00 से 10 बजे तक लाइव कॉन्सर्ट का आयोजन किया गया है, जिसमें हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को आमंत्रित किया गया है।

यहां वह अपने नृत्य और गायन के जलवे बिखरेंगी। वे इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शनिवार को भोपाल पहुंची और उन्होंने यहां मीडिया से चर्चा की। पत्रकारों ने उनसे लोकसभा चुनाव से पहले राजनीति में आने पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि मेरे पास भी यह खबर उड़ती हुई है लेकिन ऐसा है नहीं। नेता और अभिनेता सिर्फ गाली खाने के लिए ही बने हैं। चाहे कुछ भी कर लो अंत में गाली ही मिलती है।

क्यों एक सुंदर महिला राजनीति में नहीं आ सकती? : आहना कुमरा

उन्होंने कहा कि एक नेता एमएलए-एमपी रहते हुए कितना काम करता है लेकिन पांच साल बाद जनता उन्हें सजा देती है और कहती है कि कुछ नहीं किया। फिलहाल मैंने राजनीति में आने पर विचार नहीं किया है, मैं अपने काम से ही खुश हूं। गौरतलब है कि सपना चौधरी पहले हरियाणा में छिटपुट स्टेज डांस शो करती थीं लेकिन टीवी शो बिग बॉस ने उन्हें इतनी प्रसिद्धि दिलाई कि उसके बाद वे पूरे देश में छा गईं। हरियाणा और दिल्ली को उन्होंने अपने नृत्य और गायन से दीवाना ही बना दिया। अब वे हरियाणा से निकलकर यूपी-बिहार तक में स्टेज शो करने लगी हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here