अच्छी नहीं थी इसलिए नहीं चली खान त्रिमूर्ति की फिल्में : अजय देवगन

13
Ajay-Devgn

मुंबई, 09 फरवरी (वेबवार्ता)। बॉलीवुड के सिंघम स्टार अजय देवगन ने पिछले साल खान त्रिमूर्ति की फिल्में नही चलने की वजह बताते हुए कहा कि फिल्में अच्छी नहीं थीं। वर्ष 2018 में खान त्रिमूर्ति शाहरुख़ खान, आमिर खान और सलमान खान की फिल्में कुछ खास नहीं कर सकी। इस बात की सब जगह चर्चा है। इसको लेकर अजय ने इसका एक खास कारण बतलाया है। अजय ने कहा है कि पिछले वर्ष सलमान, शाहरुख़ और आमिर की जो फिल्में नहीं चली हैं, उसके पीछे एक मात्र कारण यही था कि वह फिल्में अच्छी नहीं थी।

Ajay Devgan

जिसकी वजह से वह फिल्में नहीं चली और ऐसा उनकी फिल्म के साथ भी हो सकता है। उल्लेखनीय है कि पिछले वर्ष सलमान खान की फिल्म रेस 3, शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो और आमिर खान की फिल्म ठग्स आफ हिंदुस्तान बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। जिसके बाद कई लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में यह भी कहा कि अब तीनों खान के दिन लद गए हैं।

स्पोर्ट्स पर बायोपिक बनाना चाहती हैं शर्लिन चोपड़ा

अजय ने अपनी आने वाली फिल्म टोटल धमाल के बारे में बताया। अजय ने फिल्म की सराहना करते हुए कहा कि जिस प्रकार फिल्म के निर्देशक इंद्र कुमार उन्हें फिल्म की कहानी सुना रहे थे यदि ऐसे ही वह पर्दे पर बनाएंगे, तो वह इस फिल्म में अवश्य काम करेंगे। इस फिल्म में अजय के अलावा अरशद वारसी, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख की अहम भूमिका है। यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होने वाली है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here