बड़े पर्दे पर मुझसे बेहतर मोदी का किरदार कोई नहीं निभा सकता : परेश रावल

72
pares raval

नई दिल्ली, 09 जनवरी (वेबवार्ता)। बॉलीवुड के एक्टर परेश रावल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म उरी के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस बीच उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की बोयपिक को लेकर बड़ी बात कह दी। उन्होंने कहा कि बड़े पर्दे पर मुझसे बेहतर मोदी का किरदार कोई नहीं निभा सकता है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी पर दो फिल्में बनने जा रही हैं।

दूसरी फिल्म में वह खुद प्रधानमंत्री मोदी का किरदार निभाएंगे। परेश ने कहा कि मैं भी मोदी की तरह गांव के बारे में अच्छे से जानता हूं। परेश रावल ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वह पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री की तरह ईमानदार हैं।

भारत ने ईरान के बैंक को मुंबई में शाखा खोलने की मंजूरी दी

परेश ने कहा कि वह अपनी फिल्म बनाने के प्लान पर कायम हैं। जब उनसे पूछा गया कि उमंग कुमार के निर्देशन में प्रधानमंत्री मोदी पर बनने वाली दूसरी फिल्म आपकी फिल्म से पहले आ सकती है, तो उन्होंने कहा कि मोदी के जीवन में कई सारी ऐसी घटनाएं हैं जिन पर फिल्म बनाई जा सकती है। उन्होंने बताया कि वह मोदी के जीवन के कई सारे ऐसे हिस्सों को दिखाएंगे जिससे लोग अंजान हैं। हालांकि यह फिल्म कब आएगी इसकी कोई डेट फिक्स नहीं है।

लेकिन परेश रावल की इस बात से तय है कि वह नरेन्द्र मोदी पर बायोपिक लाने वाले हैं। उल्लेखनीय है कि हाल ही में मैरी काम फेम डायरेक्टर ओमंग कुमार के निर्देशन में बन रही पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म का पोस्टर महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने रिलीज किया है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार निभा रहे हैं। कुछ दिनों पहले चर्चा थी कि पीएम मोदी का किरदार परेश निभाने वाले हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here