जूही से कभी कंपटीशन नहीं रहा : माधुरी

15
zuhi madhuri

मुंबई, 10 फरवरी (वेबवार्ता)। बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का कहना है कि उनका और जूही चावला का कभी कंपटीशन नहीं रहा है। माधुरी और जूही अस्सी और नब्बे के दशक की शीर्ष अभिनेत्री रही हैं। हमेशा से दोनों के बीच कंपटीशन को लेकर बात होती है तो कभी तुलना की जाती है। माधुरी ने जूही से तुलना को लेकर अपनी बात रखी है।

उन्होंने उनकी तुलना जूही चावला के साथ किये जाने को लेकर कहा कि उनके बीच कभी कंपटीशन नहीं रहा है।माधुरी दीक्षित ने कहा कि जूही चावला एक बहुत ही अच्छी कमाल की पर्सनॉलिटी हैं। उनके साथ मेरी कोई तुलना नहीं हो सकती। विशेषकर हम दोनों भी कला का प्रदर्शन करने में पारंगत हैं। ऐसे में हमारी तुलना कला जैसे क्षेत्र में नहीं होनी चाहिए।

अच्छी नहीं थी इसलिए नहीं चली खान त्रिमूर्ति की फिल्में : अजय देवगन

माधुरी ने अपनी आने वाली फिल्म टोटल धमाल के बारे में बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ किसी ने भी किसी भी प्रकार का कोई भी प्रैंक या मस्ती मजाक नहीं किया। फिल्म के सेट पर बड़ा मजा आता था। सब लोग बहुत मस्ती किया करते थे।

गौरतलब है कि फिल्म टोटल धमाल, धमाल सीरीज की अगली कड़ी है। इस फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और अनिल कपूर की अहम भूमिका है। यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होने जा रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here