ओरु अदार लव’ के डायरेक्टर ने किया खुलासा, प्रिया प्रकाश नहीं कोई और थीं हीरोइन

13
priya prkash

हैदराबाद, 10 मार्च (वेबवार्ता)। मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अपनी पहली फिल्म ‘ओरु अदार लव’ के आंख मारने वाले एक सीन्स से रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि प्रिया फिल्म में लीड रोल में थीं ही नहीं, बल्कि वह सिर्फ सपोर्टिंग एक्ट्रेस का रोल प्ले कर रही थी। इस बात का खुलासा फिल्म के डायरेक्टर और लीड एक्ट्रेस ने किया।

जी हां, फिल्म ‘ओरु अदार लव’ के डायरेक्टर ओमर लुलू और एक्ट्रेस नूरीन शरीफ ने बताया कि फिल्म में प्रिया को फीमेल लीड लेने के लिए मेकर्स ने दबाव बनाया गया था। इससे पहले फिल्म में वह सिर्फ सपोर्टिंग एक्ट्रेस का रोल प्ले कर रही थी।

एक मलयालम चैनल को दिए इंटरव्यू में डायरेक्टर ने बताया- ‘जब फिल्म के गाने में प्रिया का विंक सीन पॉपुलर हुआ तो मैंने प्रोड्यूर से जोर देकर कहा कि फिल्म बेहतरीन क्वालिटी के साथ बनाना चाहिए। इस दौरान मलयालम और तेलुगू वर्जन के प्रोड्यूसर्स ने मुझसे कहा कि प्रिया प्रकाश को लीड में लेकर फिल्म बनाओ। इससे पहले फिल्म की थीम अलग थी। शुरुआत में फिल्म की कहानी यंग कपल पर आधारित थी जिनकी हत्या कर दी जाती है। लेकिन प्रोड्यूसर्स ने प्रिया को हाईलाइट करते हुए फिल्म बनाने के लिए कहा।

शोबिज में नई मांओं के लिए मानसी पारेख ने दी सलाह

इंटरव्यू के दौरान ओमर ने कुबूल किया उनका प्रोड्यूसर्स के साथ विवाद भी हुआ था। इसके अलावा उन्होंने प्रोड्यूसर्स पर डब राइट्स के लिए भुगतान न करने का आरोप भी लगाया। डायरेक्टर ने खुलासा किया कि फिल्म में नूरीन ने प्रिया प्रकाश से अच्छा परफॉर्म किया था। उन्होंने यह भी कहा, ‘मैं किसी भी तरह से प्रिया प्रकाश वारियर के संपर्क में नहीं हूं।’

वहीं इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान नूरीन ने बताया था कि गाने से प्रिया प्रकाश को फेम मिलने के बाद उन्हें साइडलाइन कर दिया गया। नूरीन ने बताया था- ‘फिल्म में हीरोइन के लिए जब डायरेक्टर ओमर लुलू ने मुझे सेलेक्ट किया गया था तब मैं बहुत खुश थी। लेकिन जैसे ही प्रिया का वीडियो वाला सीन पॉपुलर हुआ तो मेकर्स ने फिल्म की स्टोरी ही चेंज कर दी।’

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here