Zero Trailer : शाहरुख खान की अगली फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

174
Zero-Trailer-launch

-बौने बने शाहरुख़ खान का दिखा खास अंदाज़, चाँद तक जाने की है तमन्ना

मुंबई, 02 नवम्बर (वेबवार्ता)। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के 53वें जन्मदिन के मौके पर साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म जीरो (Zero) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर में बौने दिख रहे शाहरुख खान के लाइफ में ऐसी दो लड़कियां आती हैं, जिनसे प्यार और ग्लैमर दोनों ही देखने को मिल जाती है। हालांकि कई जगह ऐसे ट्विस्ट एंड टर्न है कि कहानी के पहलुओं को बदल देते हैं।

Zero-Trailer-launch

करीब तीन मिनट 13 सेकेंड का ये ट्रेलर शुक्रवार को दोपहर बाद रिलीज़ किया गया। इस फिल्म को शाहरुख़ खान की रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट (गौरी खान) भी प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म ज़ीरो एक बौने की कहानी है और वो रोल शाहरुख़ खान निभा रहे हैं। उनके साथ अनुष्का शर्मा है, एक साइंटिस्ट के रूप में दिव्यांग का किरदार निभा रही हैं जबकि कटरीना कैफ़ एक हीरोइन के रोल में हैं। फिल्म के एक ख़ास सीन में करिश्मा, करीना, रानी और आलिया सहित श्रीदेवी भी नज़र आने वाली हैं।

Zero-Trailer-launch

फिल्म ज़ीरो मेरठ के एक लड़के की कहानी है, जो कद में सामान्य आदमी से छोटा यानि बौना है। इस बउआ सिंह को एक लड़की से प्यार हो जाता है, जो रोल अनुष्का शर्मा ने निभाया है। बाद में वो हीरोइन बनी कटरीना कैफ को भी चाहने लगता है। किंग खान की इस मसाला एंटरटेनर में कई सारे ट्विस्ट हैं जो बाद में पता चलेंगे जिनमें अपने को कद से बड़ा बनाने के लिए उनका मिशन चाँद पर चलो भी शामिल है। फिल्म में जाने माने फिल्मकार तिग्मांशु धुलिया ने शाहरुख़ के पिता की भूमिका निभाई है। फिल्म में जीशान अयूब भी हैं।

Zero-Poster

बता दें, इसी साल ईद के मौके पर रिलीज हुए टीजर में सलमान खान को दिखलाया गया था, जबकि ट्रेलर में सलमान खान बिल्कुल नदारद हैं। सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी की वजह से टीजर काफी पॉपुलर हुआ था। यह फिल्म इसी साल 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय हैं। देखना है कि इस ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर कितनी बातें झिड़ती हैं।

यहां देखें मूवी का ट्रेलर

ख़बर है कि शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो के थियेट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स 100 करोड़ रूपये में बेचे गए हैं। पहले बताया जा रहा रहा था कि इसकी कीमत इससे भी ज़्यादा हो सकती है लेकिन सूत्रों के मुताबिक फिगर सैकड़े तक पहुंचा है। वैसे ये किंग खान की फिल्मों के सबसे महंगे राइट्स नहीं हैं। फिल्म दिलवाले को 130 करोड़ रूपये में बेचा गया था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here