Simmba Trailer : रिलीज हुआ ‘सिंबा’ का ट्रेलर, बिल्कुल नए अवतार में दिखे रणवीर सिंह

41
Simmba-Trailer
(फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

मुंबई, 03 दिसंबर (वेबवार्ता)। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की शादी हो चुकी है। शादी के बिजी शेड्यूल के बाद अब रणवीर की अपकमिंग फिल्म ‘सिंबा’ का ट्रेलर आज (सोमवार) रिलीज हुआ। ‘सिंबा’ का ट्रेलर काफी दमदार है। ट्रेलर देखकर एक बात तो स्पष्ट हो गई है कि इस फिल्म की कहानी अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम’ से जुड़ी है। फिल्म में रणवीर सिंह का अवतार ऐसा है, जो पहले हमने कभी नहीं देखा। करण जौहर के प्रोडक्शन और रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ सारा अली खान और सोनू सूद भी हैं।

ट्रेलर में दिखाया है कि रणवीर पैसे कमाने के लिए पुलिस की नौकरी ज्वाइन करते हैं, लेकिन बाद में हालात कुछ ऐसे हो जाते हैं कि फिर वह एक सख्त पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आते हैं। रोहित के इस नए पुलिसवाले में फ़र्क इतना ही है कि वो मिज़ाज से ‘खडूस’ नहीं मस्त मौला है। करीब दो मिनट 34 सेकेंड के इस ट्रेलर में अजय देवगन ही सूत्रधार में अपनी कहानी को आगे बता रहे हैं। रणवीर का ये किरदार सिंघम की तरह नहीं बल्कि अपने मतलब के लिए जीता है। वो पुलिसवाला बने हैं ख़ुद के पैसे कमाने के लिए उनके किरदार के मिज़ाज को बताने के लिए काफ़ी है। रणवीर ने इस फिल्म में जमकर एक्शन भी किया है।

Simmba-Trailer

गौरतलब है कि रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सिंबा’ के लिए रणवीर सिंह ने काफी मेहनत की है, ताकि वो किरदार के हिसाब से खुद को ढाल सकें। एक इंटरव्यू में ‘सिंबा’ के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने कहा था, “मैं उनका शुरू से ही बड़ा प्रशंसक रहा हूं। मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहता था और अब मैंने उनके साथ ‘सिंबा’ जैसी फिल्म की है। मैंने जितना सोचा था मेरा उनके साथ काम करने का अनुभव उससे हजार गुना बड़ा है। मैंने इतने सालों में इतनी धमाकेदार फिल्म नहीं की है। मैं आपका (रोहित) बड़ा प्रशंसक हूं और मेरे पास शब्द नहीं हैं यह जताने के लिए मेरी आपके लिए क्या भावनाएं हैं।”

रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी पहली बार एक फिल्म में साथ काम करते नजर आएंगे। इसमें कोई शक नहीं है कि रोहित शेट्टी मसाला फिल्मों के किंग हैं। दर्शक उनकी फिल्मों का इंतजार करते हैं। रोहित शेट्टी की आखिरी फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। तो वहीं रणवीर सिंह की भी पिछली फिल्म ‘पद्मावत’ थी जिसमें अल्लाउद्दीन खिलजी के किरदार में रणवीर सिंह बेहद शानदार लगे थे। उनकी एक्टिंग की भी हर तरफ तारीफ हुई थी। रणवीर सिंह ‘सिंबा’ के अलावा जोया अख्तर की फिल्म ‘गल्ली ब्वॉय’ में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। फैन्स रणवीर और आलिया की भी फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि ‘सिंबा’ इस साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी, तो वहीं ‘गल्ली ब्वॉय’ अगले साल फरवरी में रिलीज होगी।

सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज़ हो रही है। करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी सिंबा भालेराव नाम के एक पुलिसवाले की कहानी है, जिसमें जबरदस्त एक्शन के साथ कॉमेडी भी है। ये तेलुगु फिल्म टेम्पर का हिंदी रिमेक है। टेम्पर में जूनियर एनटीआर ने लीड रोल निभाया था। सिंबा में रणवीर सिंह के अपोज़िट सारा अली खान हैं। सिंबा के ट्रेलर लॉन्च के चार दिन बाद उनका बॉलीवुड डेब्यू होगा जब उनकी फिल्म केदारनाथ सात दिसंबर को रिलीज़ होगी। सारा ने केदारनाथ के संकट में आने के बाद सिंबा साइन की थी। रणवीर सिंह की इस साल की ये आखिरी फिल्म होगी। इसके बाद अगले साल वो अलिया भट्ट के साथ गल्ली बॉय में नज़र आयेंगे। उन्हें उसके बाद क्रिकेट वर्ल्ड जीत की कहानी पर बन रही कबीर खान की फिल्म की शूटिंग भी करनी है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की प्रेम कहानी अब शादी के बंधन में बंध कर नए रिश्ते के सफ़र पर निकल पड़ी है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here