सपना चौधरी का नया हरियाणवी गाना मचा देगा धूम, सामने आया ये VIDEO

367
Sapna-Chaudhary
(फोटो साभार: instagram/itssapnachoudhary)

नई दिल्ली, 12 नवम्बर (वेबवार्ता)। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) पंजाबी (Punjabi)-हरियाणवी (Haryanvi) से लेकर भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में छायी हुई हैं। डांसर, एक्ट्रेस और सिंगर सपना चौधरी जल्द ही बॉलीवुड फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ में नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही वह अपने नये हरियाणवी गाने ‘ट्रेंडिंग’ की शूटिंग में बिजी हो गई हैं। सोशल मीडिया पर सपना ने खुद अपने इस प्रोजेक्ट का ऐलान किया है।

सपना चौधरी फैन क्लब की ओर से जारी एक वीडियो में यह एक्ट्रेस और डांसर खुद जानकारी देते हुए नजर आ रही हैं। सपना ने इस गाने को गा रहे सिंगर्स से परिचय करवाया। ‘ट्रेंडिंग’ एल्बम में सिंगर रेणुका पवार और फरिश्ता अपनी आवाज दे रहे हैं। वीडियो में दोनों सिंगर्स गाने का मुखड़ा सुनाते हुए नजर आए।

सपना चौधरी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। सपना चौधरी के साथ इस फिल्म में विक्रांत आनंद, टीवी एक्टर जुबैर खान और टीवी शो ‘कसौटी जिंदगी की’ से मशहूर हुई एक्ट्रेस अंजू जाधव भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म के डायरेक्टर हादी अली हैं। जोयाल डेनियल इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

सपना ने अपने बेहद कम उम्र में डांस को अपना करियर बना लिया था। उनको बचपन के समय से ही डांस करना बेहद पसंद था। हरियाणा के रोहतक में जन्मी सपना को आए दिन अलग-अलग शहरों में लाइव शो करती हैं। सपना का ‘सॉलिड बॉडी’ और ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाना लोगों के बीच काफी काफी पसंद किया जाता है।

बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने ‘बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11)’ में शिरकत की थी, और वे सलमान खान समेत अपने दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं। ‘बिग बॉस’ में सपना चौधरी ने तो दीपिका पादुकोण को ऐसा डांस दिखाया था कि वे उनकी कायल हो गई थीं। ‘बिग बॉस’ से बाहर आते ही उनके पास काम की झड़ी लग गई और वे बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक में काम कर रही हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here