12 साल बाद फिर मणिरत्नम के साथ काम करेंगे ऐशवर्य और अभिषेक

52
aishwarya-abhishek

मुंबई, 10 जनवरी (वेबवार्ता)। अभिषेक और ऐश्वर्य की हिट फिल्म ‘गुरु’ के डायरेक्टर मणिरत्नम जल्द ही अपनी अगली फिल्म पर काम कर रहे है. जिसके लिए उन्होंने अपनी फिल्म में ऐश्वर्य राय बच्चन को साइन कर लिया है. ख़बरों के मुताबिक, ऐश्वर्य ने मणिरत्नम की फिल्म के लिए हामी भर दी है. फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास पोंनियिन सेलवन (द सन ऑफ़ पोन्नी) पर बेस्ड है. यह एक बड़े बजट का ऐतिहासिक ड्रामा है, जिसे बाहुबली फ्रेंचाइज़ी की तर्ज पर बनाया जा रहा है.

वहीं ऐसी खबर है कि निर्देशक अमिताभ बच्चन को फिल्म में लेना चाहते हैं. उन्होंने अमिताभ को फिल्म की कहानी भी सुनाई है. लेकिन वो इस फिल्म में हैं या नहीं इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है. बता दें कि अमिताभ और ऐश्वर्य आखिरी बार 2008 में फिल्म सरकार राज में एक साथ दिखे थे.

ट्रंप का सरकारी कामबंदी पर डेमोक्रेट्स के साथ बैठक से वॉकआउट

ख़बरों के मुताबिक, फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्म जगत से भी कई बड़े नामों के शामिल होने की संभावना है. मणिरत्नम ने फीमेल लीड रोल के लिए ऐश्वर्य को अप्रोच किया है. एक्ट्रेस ने प्रोजेक्ट को साइन कर दिया है. डायरेक्टर पोंगल (14 जनवरी) के मौके पर फिल्म की अनाउंसमेंट कर सकते हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ हाल ही में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आए थे. इसमें आमिर खान, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ अहम भूमिका में थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई थी. इसके अलावा ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं. इसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अहम किरदार में हैं.
वहीं ऐश्वर्य लंबे समय बाद अनुराग कश्यप की मूवी गुलाब जामुन में अभिषेक बच्चन के साथ दिखेंगी. फिल्म में वे शादीशुदा कपल की भूमिका में होंगे. फैंस सिल्वर स्क्रीन पर दोनों की जोड़ी देखने के लिए एक्साइटेड हैं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here