‘मुगल’ में काम नहीं कर रहे हैं आमिर खान

25
Amir Khan

मुंबई, 06 नवम्बर (वेबवार्ता)। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का कहना है कि वह फिल्म ‘मुगल’ में काम नहीं कर रहे हैं। संगीत कंपनी ‘टी-सीरीज’ के मालिक दिवंगत गुलशन कुमार के जीवन पर आधारित ‘मुगल : द गुलशन कुमार स्टोरी’ बनायी जा रही है।

पहले इस फिल्म में गुलशन कुमार की भूमिका के लिये आमिर खान का चयन किया गया था लेकिन बात नहीं बनी। इसके बाद से चर्चा हो रही थी कि आमिर खान इस फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं।

आमिर खान ने कुछ दिनों पहले घोषणा की थी कि वह गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म का हिस्सा बनेंगे। उन्होंने हालांकि यह घोषणा की थी कि वह प्रोड्यूसर के रूप में ही जुड़ेंगे, लेकिन अनुमान लगाए जा रहे थे कि फिल्म में वह अभिनय भी करेंगे। आमिर खान ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वह फिल्म का हिस्सा है ही नहीं।

मनोज तिवारी से बदसलूकी के खिलाफ केजरीवाल आवास पर प्रदर्शन करेगी भाजपा

आमिर ने कहा है कि उन्होंने मुगल को लेकर स्टेटमेंट जारी कर दिया था। आमिर ने कहा ,”मेरे पास अभी कोई भी फिल्म नहीं है और जब तक किसी फिल्म को फाइनल ना करूं मैं कुछ नहीं बताऊंगा।

” उन्होंने कहा है कि सत्यमेव जयते का नया सीजन फिलहाल शुरू नहीं होगा क्योंकि उनकी टीम अभी पानी फाउंडेशन में व्यस्त है। आमिर इन दिनों आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के प्रमोशन में व्यस्त है। यह फिल्म 08 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here