फॉक्स स्टार की ‘मिशन मंगल’ में नजर आएंगे अक्षय कुमार

33
Akshay Kumar

मुंबई, 05 नवम्बर (वेबवार्ता)। अभिनेता अक्षय कुमार ‘‘मिशन मंगल’’ में नजर आएंगे। ‘‘मिशन मंगल’’ को भारत की पहली अंतरिक्ष फिल्म कहा जा रहा है। इस फिल्म का निर्माण फॉक्स स्टार स्टूडियोज और अक्षय की होम प्रोडक्शन केप ऑफ गुड फिल्म्स संयुक्त रूप से करेंगे।

फॉक्स स्टार के एक बयान में कहा गया है कि फॉक्स स्टार स्टूडियोज और अक्षय की होम प्रोडक्शन केप ऑफ गुड फिल्म्स दो अन्य फिल्मों के लिए तालमेल करेंगे। इनमें भी अक्षय ही मुख्य भूमिका में होंगे।

राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित अक्षय अपनी फिल्म ‘‘पैडमेन’’ के निर्देशक आर बाल्की के साथ काम करने के लिए तैयार हैं, जो फिल्म के सह निर्माता होंगे। ‘‘मिशन मंगल’’ का निर्देशन जगन शक्ति करेंगे।

एयरटेल अफ्रीका ने 1.25 अरब डॉलर के निवेश बाद बोर्ड गठित किया

अक्षय ने फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ फिर से काम करने को लेकर प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि वह दर्शकों को सार्थक एवं मनोरंजन से भरपूर फिल्में देना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि साल 2017 में आई ‘‘जॉली एलएलबी 2’’ में हम तीनों जुड़े थे और यह अपने समय की हिट फिल्म थी। फॉक्स स्टार स्टूडियो के सीईओ विजय सिंह ने कहा कि तीन फिल्मों में अक्षय को लेकर वह बहुत खुश हैं।

उन्होंने कहा ‘‘अक्षय सफल कलाकारों में से एक हैं जिन्हें पटकथा को लेकर गहरी समझ है। वह यह भी भांप जाते हैं कि दर्शकों को क्या चाहिए। ‘‘मिशन मंगल’’ की शूटिंग नवंबर के मध्य में शुरू होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here