क्या पब्लिसिटी के लिए लीक की गई थीं प्राइवेट तस्वीरें

26
Hansika Motwani

मुंबई, 31 जनवरी (वेबवार्ता)। हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘आपका सुसूर’ की हीरोइन हंसिका मोटवानी इन दिनों मुश्किल में फंसी है। कुछ दिन पहले हंसिका मोटवानी की प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई थीं। इन तस्वीरों के सामने आते ही इंटरनेट पर तहलका मच गया। तस्वीरों के वायरल होते ही हंसिका मोटवानी सामने आई और अकाउंट हैक करने की बात कही। हंसिका की तस्वीरें लीक होने पर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। वहीं अब इस पूरे मामले पर हंसिका का बयान आया है और उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

हंसिका ने कहा: ‘इन सब चीजों ने मुझे बहुत तकलीफ दी है। प्राइवेट फोटो पब्लिकल डोमेन पर लीक होना बहुत ही खराब बात है। तस्वीरें लीक होने के बाद जो कमेंट्स आए वह दिल दुखाने वाले थे। कुछ लोगों ने यहां तक कहा कि मैंने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए बिकिनी फोटो लीक की है। बस इतना कहना चाहती हूं कि मुझे अटेंशन की कोई जरूरत नहीं है।’

Hansika Motwani

प्राइवेट तस्वीरें लीक होने के बाद हंसिका ने ट्विटर पर फैंस को इस बात की जानकारी दी। हंसिका ने लिखा – ‘मेरा फोन और ट्विटर हैक हो गया है। इसलिए किसी भी मैसेज का जवाब न दें। मेरी टीम इन चीजों को कंट्रोल करने में लगी है।’ इससे पहले भी हंसिका मोटवानी की तस्वीरें और वीडियो लीक होना का दावा किया गया था।

छिछोरे’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ होंगी श्रद्धा कपूर

यह मामला साल 2015 का है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में एक लड़की अपने बाथरूम में नहाती और कपड़े पहनते नजर आती है। जिसकी शक्ल हूबहू हंसिका मोटवानी से मिल रही थी। आपको बता दें, यह ऐसा पहला मामला नहीं है जब किसी एक्ट्रेस की प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुई हों। इससे पहले श्रुति हासन, अनुष्का शेट्टी, राधिका आप्टे, अक्षरा हासन का नाम शामिल है।

हंसिका ने छोटे परदे पर बाल कलाकार के रूप में काम किया था। इसके बाद साउथ और बॉलीवुड में किस्मत आजमाई। हंसिका अब साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। उन्होंने ‘शाका लाका बूम बूम’, ‘करिश्मा का करिश्मा’, ‘देश में निकला होगा चांद’ जैसे धारावाहिकों में काम किया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here