अरविंद अकेला की भोजपुरी फिल्म ‘राजतिलक’ का ट्रेलर वायरल

10
raj_tilak

पटना, 05 फरवरी (वेबवार्ता)। बाबा मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म ‘राजतिलक’ का ट्रेलर रिलीज होते ही वारयल होने का दावा किया गया है। बताया गया है कि यशी फिल्म्स के यूटयूब चैनल से जारी इस फिल्म के ट्रेलर को 24 घंटे में 320,900 बार देखा जा चुका है। ट्रेलर की शुरुआत दंगे वाले माहौल में भैया जी (अवधेश मिश्रा) की एंट्री से होती है, जो गांव के एक प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं और लोग उन्हें गांव का राजा मानकर ‘राजतिलक’ भी करते हैं।

फिल्म निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा ने सोमवार को कहा, ‘राजतिलक की कहानी हमारे समाज की ही है और लोग इससे अच्छे से जुड़ेंगे। सभी कलाकारों ने फिल्म में अपना बेस्ट दिया है। मुझे उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बिखेरेगी, क्योंकि इस बार भी हमने फिल्म की कमान रजनीश मिश्रा के हाथों में सौंपी है।

आने वाली फिल्मों को लेकर उत्साहित है मौनी राय

वह इंडस्ट्री के सबसे डायनामिक निर्देशक हैं।’ उन्होंने कहा कि ट्रेलर देख कर साफ पता चल रहा है कि निर्देशक रजनीश मिश्रा ने एक बार फिर से अलग तरीके की फिल्म बनाई है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में दक्षिण की फिल्मों की झलक मिलने वाली है। एक्शन से लेकर कोरियोग्राफी तक में काफी नई चीजें इस फिल्म में दर्शकों को देखने को मिलेगी। सामाजिक, राजनीतिक और पारिवारिक ड्रामे वाले इस फिल्म में अरविंद अकेला कल्लू और सोनालिका प्रसाद की जोड़ी है। खलनायक की भूमिका निभाते रहने वाले अवधेश मिश्रा को सकारात्मक किरदार में रखा है, जो ट्रेलर से पता चलता है। भोजपुरी सिनेमा के सभी खलनाकयक इस फिल्म में नजर आने वाले हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here