वोडाफोन का नया प्लॉन, 119 में मिल रहा है कॉलिंग और डेटा का फायदा

18
vodafone

नई दिल्ली, 05 फरवरी (वेबवार्ता)। टेलिकॉम सेक्टर में बढ़ रही प्रतिस्पर्धा को देखते हुए वोडाफोन अपने ग्राहकों के लिए नया प्लॉन लेकर आई है जिसमें ग्राहकों को कॉलिंग और डेटा का फायदा मिलेगा। कंपनी ने 119 रुपए का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल और 1जीबी डेटा दिया जाएगा। हालांकि इसमें एसएमएस के फायदे नहीं दिए जाएंगे।

वोडाफोन के नए 119 रुपये वाले प्लान की भी वैलिडिटी 28 दिनों की ही है। इस प्लान को सेगमेंट प्लान की तरह उतारा गया है, यानी फिलहाल इसका फायदा लिमिटेड ग्राहकों को दिया जा रहा है। जी हां, फिलहाल यह प्लान कुछ सर्किलों के लिए लॉन्च किया गया है। उम्मीद है कि जल्द इस प्लान को सभी ग्राहकों के लिए ओपन कर दिया जाएनई दिल्ली, 05 फरवरी (वेबवार्ता)। टेलिकॉम सेक्टर में बढ़ रही प्रतिस्पर्धा को देखते हुए वोडाफोन अपने ग्राहकों के लिए नया प्लॉन लेकर आई है जिसमें ग्राहकों को कॉलिंग गा। हाल ही में कंपनी ने 169 रुपये का प्लान पेश किया था जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, 1जीबी 2जी/3जी/4जी डेटा और 28 दिनों के लिए 100 एसएमएस दिया जाता है।

टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, ये प्लान फिलहाल कंपनी के केवल 4जी सर्किलों में ही उपलब्ध कराया गया है। आपको बता दें आइडिया के पास भी आंध्र-प्रदेश, तेलंगाना और केरल जैसे कुछ सर्किलों में 119 रुपये वाला प्लान है। फायदों की बात करें तो इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और 28 दिनों के लिए 1जीबी डेटा मिलेगा। वोडाफोन की ओर से इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग ही दी जा रही है, यानी यहां कोई एफयूपी नहीं रखी गई है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here