राष्ट्रपति चुनाव से पहले ही ट्रंप जा सकते हैं जेल : वारेन

14
elizabeth-warren

वाशिंगटन, 11 फरवरी (वेबवार्ता)। अमेरिका की रिपब्लिक सांसद सेन ऐलिजाबेथ वारेन का मानना है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने वर्तमान कार्यकाल पूरा करने और वर्ष 2020 के राष्ट्रपति चुनाव से पहले ही जेल जा सकते हैं। अमेरिका की रिपब्लिक सासंद 69 वर्षीय वारेन ने पिछले सप्ताह ही आगामी राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की घोषणा की है।

सीएनएन ब्रॉडकास्ट के अनुसार रविवार को वारेन ने अमेरिकी प्रांत लोवा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, जिस समय हम वर्ष 2020 में प्रवेश करेंगे ट्रंप राष्ट्रपति के पद पर नहीं रहेंगे। हो सकता है कि वे उस समय तक जेल में हों। वारेन ने लोगों को कहा कि  ट्रंप के जातिवादी और घृणास्पद ट्वीट पर मंत्र मुग्ध न हो। उन्होंने कहा,  हर रोज एक जातिवादी और घृणा फैलाने वाला ट्वीट किया जाता है जो बहुत ही भद्दा और बदनुमा होता है।

तुर्की में इमारत गिरने से 21 लोगों की मौत

उम्मीदवार, कार्यकर्ता और मीडिया के रूप में हम क्या करें? हम विभाजन करने वालों को ऐसा नहीं करने देंगे। गौरतलब है ट्रंप और  वारेन के संबंध लंबे समय से तनावपूर्ण रहे हैं। अमेरिका में नवंबर 2020 में राष्ट्रपति चुनाव होने की संभावना है। ट्रंप राष्ट्रपति पुनर्निर्वाचित होने के लिए चुनाव लड़ सकते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here