नाइजीरिया के उप राष्ट्रपति हेलीकॉप्टर दुर्घटना में बाल-बाल बचे

17
Yemi_Osinbajo

अबुजा, 03 फरवरी (वेबवार्ता)। नाइजीरिया के उपराष्ट्रपति यामी ओसिनबाजो शनिवार को देश के राज्य कोगी के आधिकारिक दौरे के दौरान एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में बाल-बाल बच गए। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, छह सीटों वाला हेलीकॉप्टर ओसिनबाजो और उनके सहयोगियों को लेकर जा रहा था कि तभी यह कोगी के काब्बा इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

ओसिनबाजो के सहयोगी ने बताया कि हेलीकॉप्टर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया लेकिन सभी यात्री और क्रू सुरक्षित हैं। उन्होंने पुष्टि करते हुए कहा कि हेलीकॉप्टर दुर्घटना की एक जांच शुरू की गई है और दुर्घटना के सटीक कारणों का विशेषज्ञों द्वारा पता लगाया जाएगा। उपराष्ट्रपति ने खुद ट्विटर के माध्यम से पुष्टि की कि वह और उनके सहयोगी सुरक्षित और स्वस्थ` हैं और चालक दल ने स्थिति को अच्छी तरह से संभाल लिया था।

अमेरिका में पर्यटक वीजा पर आईं 19 गर्भवती चीनी महिलाएं गिरफ्तार

एक अन्य अधिकारी ने सिन्हुआ से कहा कि किसी तरह की साजिश का संकेत नहीं मिला है। `चैनल्स टेलीविजन` के अनुसार, हेलीकॉप्टर का प्रोपेलर शहर के एक मैदान के करीब टूट गया जिससे हेलिकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। बता दें कि नाइजीरिया में 16 फरवरी को राष्ट्रपति और नेशनल असेंबली का चुनाव और दो मार्च को स्टेट गर्वनर और स्टेट असेंबली के चुनाव हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here