राफ़ेल सौदे पर प्रधानमंत्री ने समानांतर बातचीत की, जवाब दें मोदी : राहुल

24
Rahul

नई दिल्ली, 08 फरवरी (वेबवार्ता)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफ़ेल मामले को लेकर शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर निशाना साधा और आरोप लगाया कि इस विमान सौदे को लेकर मोदी ने फ्रांस के साथ समानांतर बातचीत की और उन्हें इस पर जवाब देना चाहिए। गांधी ने अंग्रेजी के प्रतिष्ठित अखबार द हिंदू की एक खबर की पृष्ठभूमि में मीडिया से कहा कि ओलांद ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें बोला था कि अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपए का अनुबंध दिया जाए।

Rahul

अब रक्षा मंत्रालय कह रहा है कि प्रधानमंत्री ने समानांतर बात की और हमारी स्थिति कमजोर की। इस पर प्रधानमंत्री जवाब दें।  उन्होंने कहा कि वायुसेना के मेरे पायलट मित्रों, आप लोग समझ लो कि ये 30 हजार करोड़ रुपए आपके लिए इस्तेमाल हो सकते थे। उन्होंने ये पैसे अनिल अंबानी को दे दिए।

15 फरवरी को ट्रेन 18 को हरी झंडी दिखाएंगे मोदी

अब स्पष्ट है कि प्रधानमंत्री ने इस देश से चोरी की है। मैं कड़े शब्द इस्तेमाल नहीं करता, लेकिन करने को विवश हो रहा हूं कि भारत के प्रधानमंत्री चोर हैं। गौरतलब है कि अखबार की रिपोर्ट में कहा गया है कि रक्षा मंत्रालय ने इसको लेकर आपत्ति जताई कि प्रधानमंत्री कार्यालय ने राफ़ेल विमान सौदे को लेकर फ्रांस के साथ समानांतर बातचीत की। जिससे इस बातचीत में रक्षा मंत्रालय का पक्ष कमजोर हुआ। राफ़ेल विमान सौदे को लेकर कांग्रेस और राहुल गांधी प्रधानमंत्री और अनिल अंबानी पर लगातार हमले कर रहे हैं। सरकार और अनिल अंबानी के समूह ने उनके आरोपों को पहले ही खारिज किया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here