ओहायो के जंगल में मेडिकल हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त, तीन लोगों की मौत

21
Medical helicopter crash in Ohio

लॉस-एंजेल्स, 31 जनवरी (वेबवार्ता)। अमेरिका के मिड वेस्ट ओहायो के जंगल में मंगलवार को एक मेडिकल हेलीकॉप्टर के दुर्घटना ग्रस्त होने पर विमान चालक और दो सहयोगियों की मौत हो गई। हेलीकॉप्टर माउंट कार्मल अस्पताल, ग्रोव सिटी से सुबह सवा सात बजे रवाना हुआ।

उसे पोमेरी स्थित एक अस्पताल से एक मरीज को उठाना था कि उसका सम्पर्क टूट गया। ओहायो स्टेट हाईवे पेट्रोल के अनुसार जैसे ही उन्हें खबर लगी और कार्रवाई की तब तक बहुत देर हो चुकी थी। तब तक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो चुका था। इन तीनों लोगों में 34 वर्षीय पायलट जेनिफर, नर्स ब्रेडली हेंज और नर्स रेचल कुनिंघम शामिल थे।

भारत में नौकरियां देने में हम नरेंद्र मोदी की मदद कर सकते हैं: चीन

इसी तरह कैलिफोर्निया में बुधवार को एक चालक रहित एकल इंजिन हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस हेलीकॉप्टर के मालिक अपने ””बीच वी 35 बी”” हेलीकॉप्टर को स्टार्ट करने की कोशिश में लगे थे। इसके थोड़ी देर बाद वह जैसे ही किसी अन्य काम में उलझा, हेलीकॉप्टर स्वत: रनवे पर आगे बढ़ते हुए उड़ान भरने लगा। उसकी स्पीड देखते ही देखते चालीस मील प्रति घंटा हो गई। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। हालांकि हेलीकॉप्टर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here