सेना का मनोबल तोड़ने वालों को जनता नहीं करेगी माफ : मोदी

58
PM-Modi

रायबरेली, 16 दिसंबर (वेबवार्ता)। कांग्रेस को उसके ही किले रायबरेली से ललकारते हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि देश की सुरक्षा से जुड़े मामलों में विघ्न खड़ा कर कांग्रेस ने सैन्य बलों के मनोबल को तोड़ने का प्रयास किया जिसे देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी।

लालगंज स्थित रेल कोच फैक्ट्री में जिले के लिये 1100 करोड़ रूपये की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करने के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुये श्री मोदी ने कहा “देश को कमजोर करने वाली ताकतों के साथ खड़ी कांग्रेस ने राफेल विमान सौदे पर बखेड़ा खड़ा कर एक बार फिर सैन्य बलों के मनोबल को तोड़ने का प्रयास किया है।

modi

कांग्रेस के नेता बयान यहां देते है और तालियां पाकिस्तान में बजती हैं। कांग्रेस को बताना चाहिये कि देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ करने के लिये उसे किन देशों का समर्थन मिल रहा है।”उन्होने कहा “कुछ लोगों को भारत माता के जयघोष से भी दिक्कत है। मोदी पर एक दाग लगाने को बेताब लोगों ने देश की सुरक्षा को भी ताक पर रख दिया है।

जमीयत उलेमा ए हिंद के शताब्दी वर्ष समारोह का शुभारम्भ

ऐसे लोगों को सेना,रक्षा मंत्रालय,रक्षा मंत्री,फ्रांस की सरकार सब झूठे लग रहे हैं और जब उच्चतम न्यायालय ने भी राफेल सौदे को लेकर अपना फैसला सुनाया तो उन्होने अदालत को ही कठघरे में खड़ा कर दिया। उन्हे नहीं पता कि झूठ बोलने वालों पर सत्यवादी ताकतें हमेशा हावी रही है और रहेंगी।”

modi

प्रधानमंत्री ने कहा कि सेना की तरह कांग्रेस की नीति गरीब और किसान विरोधी रही है। आजादी के बाद देश में सर्वाधिक शासन कांग्रेस ने किया और उसने किसान और गरीब तबके का जमकर शोषण किया।

तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की कर्जमाफी के वादे पर श्री मोदी ने कहा कि बीते कुछ समय से कांग्रेस किसानो की कर्जमाफी की बातें कर रही है मगर सच्चाई कुछ और है। कर्नाटक के किसानो से उसने इसी तरह का वादा किया था मगर आज तक उसे अंजाम तक नहीं पहुंचाया जा सका है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here