सीबीआई और राजीव कुमार मामले की सुप्रीम कोर्ट में कल सुनवाई

12
Supreme court

नई दिल्ली, 04 फरवरी (वेबवार्ता)। उच्चतम न्यायालय चिटफंड घोटाले में कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से पूछताछ करने गई सीबीआई टीम के अधिकारियों को पश्चिम बंगाल पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद पैदा हुए संकट पर मामले की सुनवाई मंगलवार को करेगा। सीबीआई की तरफ से सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सोमवार को इस मामले को शीर्ष अदालत में उठाते हुए इसकी सुनवाई आज ही करने का आग्रह किया था लेकिन मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई ने कहा कि ऐसा इतना जरूरी नहीं है कि इस मामले की आज ही सुनवाई हो।

श्री मेहता ने आरोप लगाया कि कोलकाता पुलिस आयुक्त इस घोटाले से जुड़े सबूतों को नष्ट कर सकते हैं तो न्यायमूर्ति गोगोई ने कहा कि वह अपने दावे के समर्थन में ऐसा कोई पुख्ता सबूत करें और यदि यह साबित हो जाता है तो श्री कुमार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

शाह बोले-संतों के साथ मिलकर बनवाएंगे राम मंदिर

श्री मेहता ने कहा कि सीबीआई टीम के अधिकारियों को गिरफ्तार कर उन्हें हिरासत में रखा गया और इस मामले में कोलकाता पुलिस कमिश्नर को तुरंत आत्मसमर्पण करना चाहिए। याचिका में सीबीआई ने यह आग्रह भी किया था कि कोलकाता पुलिस प्रमुख को शारदा मामले की जांच में सहयोग करने के लिए निर्देश दिए जाएं। न्यायमूर्ति गोगोई ने सीबीआई की याचिका पर सुनवाई करते हुए कहा कि इस मामले पर मंगलवार को सुनवाई होगी।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here