भारती एक्सा लाईफ इंश्योरेंस का नया चाईल्ड प्लान

13
Bharti AXA

नई दिल्ली, 11 फरवरी (वेबवार्ता)। जीवन बीमा क्षेत्र की कंपनी भारती एक्सा लाईफ इंश्योरेंस ने नए चाईल्ड इंश्योरेंस प्लान, ‘भारती एक्सा लाईफ शाईनिंग  स्टार्स’ लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने सोमवार को यहां जारी बयान में यह जानकारी देते हुये कहा कि जो माता पिता को लाईफ कवर देता है और उनके बच्चों एवं परिवार को किसी भी वित्तीय समस्या से सुरक्षा प्रदान करता है। भारती एक्सा लाईफ शाईनिंग स्टार्स एक नॉन-भलक्ड, नॉन-सिपेटिंग लिमिटेड पे एंडोमेंट लाईफ इंश्योरेंस प्लान है, जो मैच्योरिटी पर निश्चित राशि का भुगतान करेगा।

कंपनी के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी विकास सेठ ने कहा कि बच्चे की शिक्षा एवं कॅरियर प्लाभनग किसी भी माता-पिता की पहली जिम्मेदारी होती है और इसके लिए उन्हें विवेकपूर्ण वित्तीय प्रबंधन की जरूरत होती है। शिक्षा एवं बदलती जरूरतों के बढ़ते खर्च को पूरा करने के लिए केवल मासिक बचत पर्याप्त नहीं होती।

जिन्हें एनटीआर दुष्ट कहते थे, चंद्रबाबू ने उनसे दोस्ती कर ली’ : पीएम मोदी

इसलिए उनकी कंपनी ने भारती एक्सा लाईफ शाईनिंग स्टार्स के रूप में एक विकसित चाईल्ड प्लान का निर्माण किया है। इसमें बचत और सुरक्षा के दोहरे फायदे हैं, जो माता-पिता को अपने बच्चों की भविष्य की वित्तीय जरूरतों को सुरक्षित करने में मदद करता है। कॅरियर के विभिन्न चरणों में उन्हें वित्तीय सहायता प्रदान करता है और उन्हें बिना किसी समझौते के अपने सपनों को पूरा करने में समर्थ बनाता है।उन्होंने कहा कि इस प्लान के लिए न्यूनतम आयु 18 वर्ष एवं अधिकतम आयु 60 वर्ष है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here